1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बाबा के दरबार में सीएम योगी ने किया दर्शन,योगी ने ट्वीट कर लिखा ‘विकसित भारत-डिजिटल भारत’

बाबा के दरबार में सीएम योगी ने किया दर्शन,योगी ने ट्वीट कर लिखा ‘विकसित भारत-डिजिटल भारत’

सीएम योगी शनिवार की सुबह वाराणसी पहुंचे यहां से कार से वो सर्किट हाउस गए रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में भारतीय दूरसंचार विभाग की ओर से 5जी सेवाओं की लॉन्चिंग प्रोग्राम में भाग लिया .

By Ruchi Kumari 
Updated Date

सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंच गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली से 5जी सेवा को रिमोट का बटन दबाकर लॉन्च किया. वहीं, वाराणसी के रुद्राक्ष इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर से सीएम योगी आदित्यनाथ इस आयोजन में वर्चुअल तरीके से जुड़े.इस मौके पर सीएम ने कहा- 5 जी दुनिया की तस्वीर बदल देगी.लखनऊ समेत देश के कई शहरों को आज से 5जी सेवा मिली है.

पढ़ें :- नेता प्रतिपक्ष ने महागठबंधन की सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

सीएम योगी शनिवार की सुबह करीब दस बजे वाराणसी पहुंचे. यहां से कार से वो सर्किट हाउस गए. रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में भारतीय दूरसंचार विभाग की ओर से 5जी सेवाओं की लॉन्चिंग प्रोग्राम में शिरकत की.

सीएम योगी ने ट्वीट करके लिखा- आदरणीय प्रधानमंत्री जी द्वारा आज देश में 5G सेवाओं का शुभारंभ ‘विकसित भारत-डिजिटल भारत’ के अमृत प्रण की सिद्धि का जनाकांक्षी विजन है. ‘नए भारत’ की शक्ति को आज से मिल रही 5G गति देश की Innovative उड़ानों को नए आकाश प्रदान करेगी. इस नए युग की शुरूआत हेतु अभिनंदन प्रधानमंत्री जी!

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...