Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बुर्का पहनकर डांस करने पर कर्नाटक के इंजीनियरिंग कॉलेज के चार छात्रों को किया गया सस्पेंड – देखें वीडियो

बुर्का पहनकर डांस करने पर कर्नाटक के इंजीनियरिंग कॉलेज के चार छात्रों को किया गया सस्पेंड – देखें वीडियो

Bengaluru: एक ईवेंट के दौरान बुर्का में डांस करने पर कर्नाटक के इंजीनियरिंग कॉलेज के चार छात्रों को सस्पेंड किया गया, कॉलेज ने एक बयान जारी कर कहा।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Bengaluru news: कर्नाटक के एक कॉलेज के एक कार्यक्रम में कुछ छात्रों को स्टेज पर जाकर डांस करना भारी पड़ गया. कर्नाटक के एक इंजीनियरिंग कॉलेज ने एक ईवेंट में बुर्का पहनकर डांस करने वाले चार छात्रों को निलंबित कर दिया है। जानकारी के मुताबिक बुधवार को कॉलेज में छात्र संघ की ओर से एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें चार इंजीनियरिंग के चार छात्रों ने एक लोकप्रिय बॉलीवुड नृत्य गीत पर डांस किया था। यह मामला मंगलुरु के सेंट जोसेफ इंजीनियरिंग कॉलेज का है।

पढ़ें :- धनबाद के आशीर्वाद टावर में लगी भीषण आग,अपार्टमेंट में आग लगने से कई लोगों की मौत, कई फंसे

वीडियो हुआ था वायरल
आपको बता दें कि, यह मामला कर्नाटक के मंगलुरु में स्थित सेंट जोसेफ इंजीनियर कॉलेज में छात्र संघ के एक कार्यक्रम के दौरान सामने आया था। इस डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले को लेकर बढ़ते हंगामे के बीच. बुर्का पहनकर बॉलीवुड गाने पर डांस करने के वाले छात्रों को निलंबित कर दिया गया है। कॉलेज के प्रिंंसिपल ने कहा कि यह स्वीकृत कार्यक्रम का हिस्सा नहीं था। कॉलेज उन गतिविधियों का समर्थन नहीं करता है, जो समुदायों के बीच सद्भाव को नुकसान पहुंचा सकता है।

पढ़ें :- मोरबी ब्रिज हादसे के आरोपी ओरेवा के एमडी जयसुख पटेल ने पुलिस के सामने किया सरेंडर

कॉलेज ने बयान जारी किया
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कॉलेज ने इस मामले को लेकर एक बयान जारी किया है। मंगलुरु के सेंट जोसेफ इंजीनियरिंग कॉलेज ने बयान में कहा कि कहा कि यह डांस मुस्लिम छात्रों द्वारा किया गया था। और कार्यक्रम छात्रसंघ द्वारा आयोजित किया गया था। बयान में साफ तौर पर कहा गया है कि किन छात्रों क इस मामले में नाम सामने आया है। वह छात्रसंघ उद्घाटन के अनौपचारिक कार्यक्रम के दौरान मंच पर चढ़ गए। यह स्वीकृत कार्यक्रम का हिस्सा नहीं था और इसमें शामिल छात्रों को लंबित जांच के लिए निलंबित कर दिया गया है। कॉलेज ऐसी किसी भी गतिविधि का समर्थन या समर्थन नहीं करता है जो समुदायों और सभी के बीच सद्भाव को नुकसान पहुंचा सके।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com