1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. ओडिशा: जाजपुर में मालगाड़ी के पटरी से उतरने से 3 लोगों की मौत, कई घायल

ओडिशा: जाजपुर में मालगाड़ी के पटरी से उतरने से 3 लोगों की मौत, कई घायल

आशंका जताई जा रही है कि क्षतिग्रस्त मालगाड़ियों और मलबे के नीचे कई और लोग फंसे हो सकते हैं। मृतकों और घायलों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। जबकि ECoR ने तीन मौतों की पुष्टि की है, हताहतों की संख्या बढ़ सकती है।

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

Train derails in Odisha: ओडिशा में हुआ दर्दनाक हादसा, जाजपुर जिले के कोरेई रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया, जब एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई. जानकारी के मुताबिक, ईस्ट कोस्ट रेलवे के अंतर्गत आने वाले कोरई स्टेशन पर आज तड़के एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई. मालगाड़ी के डिब्बे प्लेटफॉर्म पर बने वेटिंग हाल और टिकट काउंटर तक पहुंच गए. इस दौरान 3 यात्री इसकी चपेट में आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई, जबकि कई अन्य बुरी तरह घायल हो गए.

पढ़ें :- Bihar News:कैमूर जिले में दर्दनाक Train Accident,तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से 50 भेड़ों सहित गड़ेरिया की कटकर मौत

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हादसे से दो रेल लाइनें अवरुद्ध हो गईं. स्टेशन भवन भी क्षतिग्रस्त हो गया है. राहत दल, रेलवे अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. मालगाड़ी के डिब्बों के नीचे कुछ और लोगों के दबे होने की आशंका है. पूर्वोत्तर रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी ने हादसे को दुखद बताते हुए कहा कि किस वजह से यह दुर्घटना हुई है, यह जानने के लिए जांच के निर्देश दिए गए हैं. हादसे के बाद अप और डाउन दोनों सेवा को बंद कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक आज सुबह 6:40 पर यह हादसा हुआ.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...