1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. IAS Pooja Singhal Case : प्रेम प्रकाश से ED ने की पूछताछ, BJP सांसद दुबे ने साधा निशाना

IAS Pooja Singhal Case : प्रेम प्रकाश से ED ने की पूछताछ, BJP सांसद दुबे ने साधा निशाना

सूत्रों ने बताया कि पूछताछ के दौरान ईडी की टीम ने प्रेम प्रकाश से कई दस्तावेजों के बारे में पूछा। साथ ही मोबाइल से मिले कई साथियों के बारे में भी जानकारी ली।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

रांची, 13 जून। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी ) निलंबित IAS पूजा सिंघल मामले में लगातार जांच कर रही है। इसी के तहत सोमवार को ED ने प्रेम प्रकाश को तलब किया। इसके बाद एयरपोर्ट रोड स्थित ED कार्यालय में प्रेम प्रकाश से ईडी की टीम ने पूछताछ की। सूत्रों ने बताया कि पूछताछ के दौरान ईडी की टीम ने प्रेम प्रकाश से कई दस्तावेजों के बारे में पूछा। साथ ही मोबाइल से मिले कई साथियों के बारे में भी जानकारी ली।

पढ़ें :- IAS Pooja Singhal: पूजा सिंघल मामले में कई बड़े खुलासे, पति ने खोले बड़े राज, ED को दी काली कमाई की जानकारी

वहीं मामले में बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने ट्वीट कर कहा- झारखंड में आख़िर प्रेम की प्रेम लीला ने ED को अर्जित ज्ञान का खुलासा करना शुरू कर दिया है। कुछ मुखारबिंद से तो कुछ मिटाऐ हुए मोबाइल से? रास लीला,अर्थ लीला,अनर्थ लीला,मोक्ष लीला सभी कुछ रोंगटे खड़े कर रहे हैं।

पढ़ें :- IAS Pooja Singhal Case : IAS पूजा सिंघल और CA सुमन को फिर 14 दिनों की न्यायिक हिरासत

गौरतलब है कि प्रेम प्रकाश के ठिकाने पर छापेमारी होने के बाद उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है। ED ने बीते 25 मई को प्रेम प्रकाश के रांची में 3, बिहार के पटना और सासाराम और उत्तर प्रदेश के बनारस में छापेमारी की थी। रांची में अरगोड़ा चौक स्थित वसुंधरा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 802, अशोक नगर में फिरायालाल के पास स्थित कार्यालय और हरमू हाउसिंग कॉलोनी स्थित आवास में ED की छापेमारी की थी। अरगोड़ा चौक के पास स्थित वसुंधरा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 802 में ताला लगा हुआ था। इसे दंडाधिकारी की मौजूदगी में ED के अधिकारियों ने ताला तोड़कर तलाशी ली थी। इस दौरान ED को भारी मात्रा में लेन-देन से संबंधित दस्तावेज हाथ लगे थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...