1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. कन्हैयालाल हत्याकांड: नौंवे आरोपित मोहम्मद को 16 अगस्त तक पुलिस रिमांड पर भेजा

कन्हैयालाल हत्याकांड: नौंवे आरोपित मोहम्मद को 16 अगस्त तक पुलिस रिमांड पर भेजा

बीते दिनों उदयपुर में हुए कन्हैयालाल टेलर की हत्या के मामले की जांच कर रही एनआईए की टीम ने कोर्ट में जज से आरोपी मोहम्मद को 16 तक रिमांड पर भेज दिया है। उम्मीद जताई जा रही है आरोपी कई नए खुलासे कर सकता है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

जयपुर, 12 अगस्त 2022। उदयपुर के कन्हैयालाल टेलर की नृशंस हत्या मामले में एनआईए मामलों की लिंक कोर्ट के जज ने मुख्य आरोपित गौस मोहम्मद का साथ देने के आरोप में गिरफ्तार नौंवे आरोपित मुस्लिम मोहम्मद को 16 अगस्त तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

पढ़ें :- Haryana News:हरियाणा के रेवाड़ी जिले मे रोडवेज बस और ब्रेजा कार मे टक्कर, हादसे में 5 युवकों की मौत, 10 लोग घायल

एनआईए ने गुरुवार को आरोपी को पेश कर कहा कि उससे मामले में अग्रिम अनुसंधान के लिए पूछताछ करनी है। उसके अन्य आरोपितों व संगठनों के साथ रहे कनेक्शन का भी पता लगाना है। मामले में अनुसंधान जारी है और इसलिए उसे पुलिस रिमांड पर भेजा जाए। जिस पर जज ने आरोपित मुस्लिम मोहम्मद को 16 तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

आरोपित मुस्लिम मोहम्मद प्रतापगढ़ के ग्रामीण इलाकों में कुरकुरे व बिस्किट सप्लाई करने का काम करता है। एनआईए की जांच में गौस मोहम्मद की कॉल डिटेल्स व बयानों में मुस्लिम मोहम्मद का नाम सामने आया था और गौस की मोहम्मद से भी बातचीत होती रही थी। इस मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपित गौस मोहम्मद व मोहम्मद रियाज अत्तारी सहित अन्य आरोपित मोहसीन,आसिफ, मोहम्मद मोहसिन, वसीम अली व फरहाद मोहम्मद शेख उर्फ बबला व मोहम्मद जावेद 29 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...