1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Kanpur Violence : कानपुर की घटना में बड़ी साजिश की बू आ रही- केशव प्रसाद मौर्य

Kanpur Violence : कानपुर की घटना में बड़ी साजिश की बू आ रही- केशव प्रसाद मौर्य

केशव मौर्य ने कहा कि कानपुर समेत उत्तर प्रदेश में अगर कोई दंगा, गुंडागर्दी और अपराध करने की कोशिश करेगा, तो वो बचेगा नहीं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लखनऊ, 07 जून। कानपुर की घटना को लेकर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस घटना में किसी बड़ी साजिश की बू आ रही है। दंगा, उपद्रव और गुंडागर्दी करने की कोशिश करने वाले अगर ये सोच रहे हैं कि वो बच जाएंगे तो वो गलत हैं। अब प्रदेश में कानून राज है। वो किसी भी सूरत में बचेंगे नहीं। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें :- Bihar Politics: केशव प्रसाद मौर्य ने 2024 में होने वाले चुनाव को लेकर नीतीश कुमार पर साधा निशाना

कानपुर उपद्रव के पीछे बड़ी साजिश की बू आ रही है- मौर्य

कानपुर प्रकरण पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिए एक बयान में कहा कि प्रदेश बहुत अच्छी कानून व्यवस्था के साथ प्रगति के पथ पर आगे बढ़ रहा है। लेकिन कानपुर उपद्रव के पीछे बड़ी साजिश की बू आ रही है। उसके अंदर जो भी होंगे, उन्हें पकड़ा जाएगा। दोषियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। असामाजिक तत्वों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई के लिए जो भी आवश्यक कदम होगा, उठाया जाएगा।

दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा- केशव प्रसाद मौर्य

केशव मौर्य ने कहा कि कानपुर समेत उत्तर प्रदेश में अगर कोई दंगा, गुंडागर्दी और अपराध करने की कोशिश करेगा, तो वो बचेगा नहीं। पुराना युग खत्म हो गया है, जिसमें ऐसे लोगों को संरक्षण मिला करता था। अब कानून व्यवस्था का राज है। सख्त कार्रवाई की जाएगी। दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा।

पढ़ें :- BJP Action : पार्टी ने पैगंबर पर टिप्पणी करने वाले अपने नेता नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल को किया निलंबित

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...