1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. गुजरात चुनाव के लिए केजरीवाल और भगवंत मान ने संभाली कमान, भाजपा के वोट बैंक में सेंध लगाने पहुंचे अहमदाबाद

गुजरात चुनाव के लिए केजरीवाल और भगवंत मान ने संभाली कमान, भाजपा के वोट बैंक में सेंध लगाने पहुंचे अहमदाबाद

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान अहमदाबाद के दो दिवसीय दौरे पर हैं।

By Akash Singh 
Updated Date

अहमदाबाद, 02 अप्रैल। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शनिवार को अहमदाबाद में गुजरात विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकेंगे। दोनों नेता आज से अहमदाबाद के दो दिवसीय दौरे पर हैं। आज यहां पहुंचने पर ये दोनों नेता साबरमती आश्रम गए। उन्होंने गांधीजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और हृदयकुंज भी गए । नेताद्वय आज शाम 4 बजे निकोल खोडीयार मंदिर से ठक्करबापानगर पुल तक रोड शो करने वाले है ।

पढ़ें :- बंगाल में महापंचमी उत्सव के अवसर पर TMC की इस सांसद ने जमकर लगाए सड़क पर ठुमके - देखें

दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हुए कथित हमले के बाद गुजरात में ऐसी किसी भी घटना को रोकने के लिए उनकी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है ।

केजरीवाल और भगवंत मान बीती रात दिल्ली से अहमदाबाद पहुंचे। एयरपोर्ट पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया, चुनाव प्रभारी गुलाबसिंह यादव, इसुदान गढ़वी और संगठन महासचिव मनोज सोरठिया ने उनका स्वागत किया। एयरपोर्ट से सीधे वे सिंधुभवन रोड स्थित ताज स्काईलाइन होटल पहुंचे। केजरीवाल और भगवंत मान के दौरे के समय शहर के विभिन्न हिस्सों में आम आदमी पार्टी द्वारा बड़े-बड़े बैनर और होर्डिंग लगाए गए हैं। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार दोनों नेताओं के अहमदाबाद दौरे से डरी हुई है।

हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर कुछ लोगों ने कथित तौर पर हमला किया था। इसलिए रोड शो और गुजरात दौरे के दौरान यहां के आप नेताओं ने पुलिस आयुक्त संजय श्रीवास्तव से मुलाकात की और उनकी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की। आज के रोड शो के बाद कल 3 अप्रैल को सुबह 10 बजे वह शाहीबाग स्वामीनारायण मंदिर जाएंगे। इसके बाद वह राजनीतिक, सामाजिक और पार्टी नेताओं के साथ चुनाव पर चर्चा करेंगे। वे ताज स्काईलाइन होटल में चुनाव सम्बन्धी बैठक करेंगे।

पढ़ें :- गाजियाबाद में बड़ा हादसा, रामलीला मैदान में झूला टूटने से परिवार के 4 लोग घायल हुए - देखें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...