Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सीक्वल के दौर में शोमैन लाएंगे ‘खलनायक-2’

सीक्वल के दौर में शोमैन लाएंगे ‘खलनायक-2’

सनी देओल की ‘गदर-2’  की सफलता से उत्साहित होकर जहां फैंस खुशी से झूम रहे हैं तो वही शोमैन सुभाष घई ने भी दर्शकों की डिमांड पर खलनायक-2 बनाने का फैसला कर लिया हैं।

By Rakesh 

Updated Date

मुंबई। सनी देओल की ‘गदर-2’  की सफलता से उत्साहित होकर जहां फैंस खुशी से झूम रहे हैं तो वही शोमैन सुभाष घई ने भी दर्शकों की डिमांड पर खलनायक-2 बनाने का फैसला कर लिया हैं। गदर-2 की सफलता ने कई फिल्म मेकर्स को मजबूर किया कि वो अपनी पुरानी हिट फिल्मों का सीक्वल बनाने पर विचार करें।वही दर्शक भी पुरानी क्लासिक फिल्मों की डिमांड कर रहे हैं और लगातार सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी बात कहते नज़र आते हैं।

पढ़ें :- अर्जुन के मधुर स्वर ने 'बंजारे' में फूंक दी जान, दर्शक झूमने को मजबूर, दिलकश लय और आकर्षक धुनों के साथ पहला गाना रिलीज़

बता दे कि सुभाष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है ‘अगर मीडिया आज भी ‘खलनायक’ के बारे में बात कर रहा है और यंग जनरेशन संजय दत्त के किरदार बल्लू बलराम के साथ कनेक्ट करते हुए इसका सीक्वल बनाने की मांग कर रहे हैं। तो हमारे पास डबल एनर्जी के साथ ‘खलनायक 2’ ना बनाने की कोई वजह ही नहीं हैं।

इस ऐलान के बाद से दर्शकों में खुशी का लहर है।सुभाष घई ने ‘खलनायक 2’ के अलावा कर्मा’, ‘सौदागर’ और ‘परदेस’ का भी जिक्र किया और कहा ये सभी आईकॉनिक फिल्में है जिनकों लेकर कई प्रोड्यूसर्स के ऑफर  आ रहे हैं और हमारी बात भी हो चुकी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com