Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. 74 साल के महेश भट्ट की हुई हार्ट सर्जरी,बेटे राहुल ने दी तेजी से रिकवरी की जानकारी

74 साल के महेश भट्ट की हुई हार्ट सर्जरी,बेटे राहुल ने दी तेजी से रिकवरी की जानकारी

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट इन दिनों अपनी तबियत को लेकर परेशान चल रहे हैं. कुछ दिन पहले ही महेश भट्ट की तबीयत बिगड़ी थी. तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

Mahesh Bhatt Health Update: पॉपुलर डायरेक्टर महेश भट्ट हार्ट सर्जरी के बाद अब घर पहुंच गए हैं. उनके बेटे राहुल ने इस बात की पुष्टि करते हुए उनके तेजी से रिकवरी करने की जानकारी दी है. महेश भट्ट को रेग्युलर चेकअप के दौरान डॉक्टरों ने सर्जरी कराने की सलाह दी थी. बता दें कि इसी हफ्ते एंजियोप्लास्टी हुई है और फिलहाल वो घर पर रहकर रिकवर कर रहे हैं.

पढ़ें :- Pathaan Box Office Collection Day 9: शाहरुख की 'पठान' का box office पर धमाल, दुनियाभर में की ताबड़तोड़ कमाई, जानें अब तक कमाए इतने करोड़

चार दिन पहले उनका ऑपरेशन हुआ है. उनके बेटे राहुल भट्ट ने हेल्थ पर अपडेट देते हुए कहा है कि उनके पिता फिलहाल स्वस्थ हैं और घर वापस आ गए हैं साथ ही उनकी रिकवरी भी काफी तेज है. वहीं इस मामले में अब तक बेटी आलिया भट्ट का रिएक्शन नहीं आया है.

नवंबर में नाना बने महेश भट्ट

महेश भट्ट पिछले साल नवंबर में ही नाना बने हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर शेयर की गईं पिक्चर्स में महेश नाना बनने की खुशी काफी धूमधाम से मनाते नजर आए. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा का स्वागत उन्होंने खुशी से किया.इस दौरान नाना महेश ब्लैक आउटफिट में नजर आए थे. आलिया की बेटी राहा महेश भट्ट के घर की पहली नातीन हैं.

बात करें वर्कफ्रंट की, तो महेश भट्ट अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘1920: हॉरर्स ऑफ हार्ट’ के लिए तैयारी कर रहे हैं. उनकी इस फिल्म में अविका गोर होंगी, जिन्होंने ‘बालिका वधू’ में अपनी परफॉर्मेंस से सभी का ध्यान खींचा था. अविका इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी.

पढ़ें :- एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट के इंजन में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com