Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. नई दिल्लीः गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन पर बड़ा हादसा, दीवार गिरने से एक की मौत, दो अधिकारी निलंबित

नई दिल्लीः गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन पर बड़ा हादसा, दीवार गिरने से एक की मौत, दो अधिकारी निलंबित

देश की राजधानी दिल्ली में गुरुवार को गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन पर बड़ा हादसा हो गया। प्लेटफॉर्म के एक हिस्से की दीवार गिर गई, जिससे पांच लोग घायल हो गए। गंभीर घायलों में से एक की मौत हो गई। डीएमआरसी ने मामूली चोट के लिए एक लाख , गंभीर चोट के लिए पांच लाख और मृतक के परिजनों को 25 लाख रुपये की राशि देने का फैसला किया है।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में गुरुवार को गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन पर बड़ा हादसा हो गया। प्लेटफॉर्म के एक हिस्से की दीवार गिर गई, जिससे पांच लोग घायल हो गए। गंभीर घायलों में से एक की मौत हो गई। डीएमआरसी ने मामूली चोट के लिए एक लाख , गंभीर चोट के लिए पांच लाख और मृतक के परिजनों को 25 लाख रुपये की राशि देने का फैसला किया है।

पढ़ें :- हरियाणाः सड़क किनारे वाहन का इंतजार कर रहे युवक को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, मौत

डीएमआरसी ने गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन हादसे में 2 अधिकारियों को तत्काल निलंबित कर दिया है। घटना सुबह करीब 11 बजे हुई। डीएमआरसी के सिविल विभाग के प्रबंधक स्तर के दो अधिकारियों और कनिष्ठ अभियंता को तुरंत निलंबित कर दिया गया है। हादसे में मृतक की पहचान विनोद कुमार (53) पुत्र गुरु शंकर, निवासी शहीद भगत सिंह कॉलोनी, करावल नगर, दिल्ली के रूप में हुई है।

जबकि घयालों में अजीत कुमार (21) पुत्र सरवन कुमार, निवासी बलराम नगर, लोनी, मोनू (19) पुत्र हरिचंद, निवासी गंगा विहार, गोकलपुरी, संदीप (27) पुत्र अशोक कुमार निवासी, गोकलपुरी व मो. ताजीर (24) पुत्र मोहम्मद नासिर निवासी इंदिरापुरी, लोनी शामिल हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com