1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. यौन हमले का विरोध करने पर महिला को चलती ट्रेन से फेंका, बेटे के साथ यात्रा कर रही थी

यौन हमले का विरोध करने पर महिला को चलती ट्रेन से फेंका, बेटे के साथ यात्रा कर रही थी

जब ट्रेन स्टेशन पर खड़ी हुई तो पीड़िता के पति ने जाहिर तौर पर बच्चे को अकेला पाया और वह डिब्बे के अंदर रो रहा था। पुलिस के अनुसार, कोच में सिर्फ तीन यात्री थे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Haryana crime news: हमारे देश मे रेप और हत्या का कांड आए दिन देखने को मिलता है जिसमे से एक चौंका देने वाला मामला हरियाणा के फतेहाबाद जिले से सामने आया है जहां पर एक महिला को छेड़छाड़ का विरोध करने पर उसको चलती ट्रेन से फेंक दिया। 30 वर्षीय महिला की जान चली गई। मौके पर महिला का नौ साल का बेटा भी मौजूद था। आरोपी नशे मे धुत था वह भी ट्रेन से कूद गया। जबकि महिला का 9 साल का बेटा इस घटना को देखता रहा और रोता रहा।

पढ़ें :- UP News: 7 साल के बच्चे के बयान पर पिता को मिला 10 साल का कैद,बच्चे ने पिता को बताया माँ का कातिल

जब ट्रेन स्टेशन पर आयी, तो पीड़िता के पति ने बच्चे को उसकी माँ के बिना अकेला पाया और वह डिब्बे के अंदर रो रहा था। पुलिस के मुताबिक, कोच में सिर्फ तीन यात्री थे।

सूत्रों के मुताबिक, आरोपी ने महिला से छेड़छाड़ की कोशिश की, जब उसे लगा कि वह अकेली यात्रा कर रही है। तभी महिला ने अपना बचाव करने की कोशिश की। पूछताछ करने पर बच्चे ने पुलिस को सूचना दी कि छेड़छाड़ करने वाले ने उसकी मां को ट्रेन से धक्का दिया और कूद गया।

महिला के पति ने कहा कि वह पिछले कुछ दिनों से रोहतक में रह रही थी और गुरुवार रात करीब 145 किलोमीटर दूर टोहाना लौटने के लिए ट्रेन पकड़ी।

पुलिस और महिला के परिवार ने आधी रात तक रेलवे ट्रैक के किनारे उसके शव की तलाश की। अंधेरे और ट्रैक के किनारे लंबी झाड़ियों के कारण तलाश करना मुश्किल था। उन्हें आज सुबह शव मिला।

पढ़ें :- UP News: वाराणसी एयरपोर्ट पर पेपरलेस वर्क सिस्टम का हुआ शुभारंभ,अब आपका चेहरा ही होगा बोर्डिंग पास

हालांकि पुलिस ने आरोपी संदीप की पहचान कर ली है, जो ट्रेन से कूदकर घायल हो गया था। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने पुष्टि की है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जीआरपी (सरकारी रेलवे पुलिस) पहले ही प्राथमिकी दर्ज कर चुकी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...