1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. आशिकी-2 के बाद से करीब आ गए थे मिथुन और पलक, इंदौर में रिश्तेदारों तक पहुंचा शादी का न्योता

आशिकी-2 के बाद से करीब आ गए थे मिथुन और पलक, इंदौर में रिश्तेदारों तक पहुंचा शादी का न्योता

सिनेमा जगत की मशहूर सिंगर पलक मुछाल शादी करने जा रही हैं. पलक मुछाल के सपनों के राजकुमार म्यूजिक कंपोजर मिथुन हैं. खबरों की मानें तो दोनों की शादी की रस्में 4 नवंबर से शुरू हो जाएंगी.

By Ruchi Kumari 
Updated Date

मशहूर प्लेबैक सिंगर पलक मुच्छल और म्यूजिक डायरेक्टर मिथुन जिन्होंने साल 2013 में अपनी म्यूजिकल केमिस्ट्री ने सबको मोह लिया था, अब वो शादी करने जा रहे हैं. दोनों आशिकी 2 में साथ काम किया था और इनकी जोड़ी ने मिलकर कई हिट्स दिए.

पढ़ें :- बुर्का पहनकर डांस करने पर कर्नाटक के इंजीनियरिंग कॉलेज के चार छात्रों को किया गया सस्पेंड - देखें वीडियो

पलक मुच्छल और मिथुन की शादी की खबरों ने उनके फैन को चौंका दिया है. ये कपल अगले महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहा है और इनकी शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, पलक और मिथुन की नवंबर 2022 में एक अरेंज मैरिज होगी, जिसके बाद मुंबई में एक रिसेप्शन होगा.

एक रिपोर्ट के अनुसार, यह कहा गया है कि पलक मुच्छल और मिथुन नवंबर 2022 के पहले सप्ताह में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. उनकी शादी मुंबई में होगी, जिसके उत्सव 4 नवंबर 2022 से शुरू हो जाएंगे और 6 नवंबर 2022 को इसका समापन होगा. कपल हल्दी, मेहंदी व संगीत समारोह को एंजॉय करेगा, जिसमें उनके दोस्त और परिवार के लोग शामिल होंगे.

सैंतीस वर्षीय मिथुन ने अपने करियर की शुरुआत 2005 में इमरान हाशमी की फिल्म ज़हर के लोकप्रिय गीत वो लम्हे से की थी. उन्होंने अपने 15 साल के करियर में अनवर, मर्डर 2, जिस्म 2, आशिकी 2, एक विलेन, हाफ गर्लफ्रेंड, कबीर सिंह, राधे श्याम और शमशेरा जैसी फिल्मों के लिए गाने लिखे.

दूसरी ओर, इंदौर में जन्मीं पलक मुच्छल ने चैरिटी कार्यक्रमों के लिए गाना गाकर अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने 2011 में दमदम के साथ बॉलीवुड में अपना बड़ा ब्रेक मिलने तक कई निजी एल्बम भी रिकॉर्ड किए. रोमांटिक गानों के लिए मशहूर 30 वर्षीय ने आशिकी 2, आर… राजकुमार, जय हो, किक, गब्बर इज बैक, बाहुबली: द बिगिनिंग, प्रेम रतन धन पायो, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और जैसी फिल्मों के लिए कई चार्टबस्टर्स दिए.

पढ़ें :- Accident In Kanpur: यूपी के कानपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और लोडर की भिड़ंत में एक ही गांव के 3 लोगों की मौत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...