1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. बायोपिक ‘ताली’ में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत का किरदार निभाएंगी सुष्मिता सेन, फर्स्ट लुक आउट

बायोपिक ‘ताली’ में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत का किरदार निभाएंगी सुष्मिता सेन, फर्स्ट लुक आउट

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने आर्या के साथ हिट ओटीटी डेब्यू किया। अब अभिनेत्री एक और वेब सीरीज के साथ वापस आ गई है, जहां वह ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत का किरदार निभाएंगी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड की फ़ेमस अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने आर्या के साथ हिट ओटीटी डेब्यू किया और श्रृंखला में अपने प्रदर्शन के लिए पुरस्कार और प्रशंसा भी जीती। अब अभिनेत्री एक और वेब सीरीज के साथ वापस आ गई है, जहां वह ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत का किरदार निभाएंगी।

पढ़ें :- सुष्मिता सेन, ललित मोदी 2022 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले celebs बने - देखें पूरी लिस्ट

सुष्मिता ने आगामी वेब श्रृंखला ‘ताली’ से अपना पहला लुक जारी करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। फोटो में, वह माथे पर एक बड़ी गोल मरून बिंदी के साथ लाल हरे रंग की साड़ी पहने और कैमरे के लिए एक भयंकर और बोल्ड पोज देती हुई दिखाई दे रही है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, ताली – ऊँ गी ऊँ गी गी, बजवा! #श्रीगौरीसावंत के रूप में #फर्स्ट लुक। इस खूबसूरत व्यक्ति को चित्रित करने और उसकी कहानी को दुनिया के सामने लाने का सौभाग्य पाने के लिए मुझे कुछ भी गर्व और आभारी नहीं बनाता है !! ❤️ यहाँ जीवन है और इसे सम्मान के साथ जीने का हर किसी का अधिकार है !!! 🙏मैं आप लोगों से प्यार करता हूँ!!! #दुग्गादुग्गा ❤️”

ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत के जीवन पर आधारित एक जीवनी नाटक श्रृंखला ‘ताली’ अर्जुन सिंह बरन और कार्तिक डी निशंदर द्वारा बनाई गई है। शो को प्रोडक्शन बैनर वायकॉम18 के तहत बनाया गया है।

सूत्रों की माने तो जब सुष्मिता सेन को इस वेब सीरीज के लिए अप्रोच किया गया तो उन्हें ट्रांसजेंडर गौरी का किरदार बहुत पसंद आया। बता दें गौरी सावंत, सखी चार चौघी ट्रस्ट की संस्थापक और निदेशक हैं। उन्होंने, सेफ सेक्स के लिए जागरुकता फैलाने और ट्रांसजेंडर समाज की समस्याओं से लड़ने के लिए, साल 2000 में इसकी शुरुआत की थी। सुष्मिता सेन, गौरी सावंत पर आधारित वेब सीरीज की शूटिंग नवंबर महीने से शुरू करने जा रही हैं। हालांकि, अभी तक इस पर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि सुष्मिता सेन, इस वेब सीरीज को कंपलीट करने के बाद ही, अपनी हिट वेब सीरीज ‘आर्या 3’ पर काम शुरू करेंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...