Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की यात्रा को स्वरा भास्कर का समर्थन, बीजेपी ने ‘राष्ट्र विरोधी मानसिकता’ वाली बताया

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की यात्रा को स्वरा भास्कर का समर्थन, बीजेपी ने ‘राष्ट्र विरोधी मानसिकता’ वाली बताया

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में अब तक कई सेलिब्रिटी शामिल हो चुके हैं. अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी इस यात्रा को अपना समर्थन दिया और एक्ट्रेस उज्जैन से शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

Bharat Jodo Yatra: अभिनेत्री स्वरा भास्कर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के साथ मध्य प्रदेश के उज्जैन में गुरुवार को ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हुईं. उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे इस अभियान से जुड़ें. बीजेपी ने स्वरा भास्कर के यात्रा में शामिल होने पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें ‘‘राष्ट्र विरोधी मानसिकता’’ वाली व्यक्ति बताया.

पढ़ें :- बुधवार का राशिफल – 1 फरवरी 2023 (Daily Horoscope)

कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से राहुल के साथ भास्कर की तस्वीर शेयर की गई है. ट्वीट में लिखा है, ‘आज मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर भारत जोड़ो यात्र का हिस्सा बनीं. समाज के हर वर्ग की उपस्थिति ने इस यात्रा को सफल बनाया है.’

यात्रा में शामिल होने को लेकर कांग्रेस द्वारा किये गए ट्वीट को स्वरा ने री ट्वीट कर अपना समर्थन भी जाहिर किया. इससे पहले, अमोल पालेकर, संध्या गोखले, पूजा भट्ट, रिया सेन, सुशांत सिंह, मोना अम्बेगांवकर, रश्मि देसाई और आकांक्षा पुरी जैसी सिनेमा हस्तियों ने यात्रा में भाग लिया था.

अभिनेत्री स्वरा भास्कर के भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीटर पर वी़डियो शेयर कर कहा कि राहुल गांधी की यात्रा में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक स्वरा भास्कर और कन्हैया कुमार जैसे राष्ट्र विरोधी मानसिकता वाले लोगों का शामिल होना इस बात का प्रमाण है कि यह भारत को तोड़ने वालों के समर्थन में निकाली जा रही यात्रा है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com