1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Jammu-Kashmir : बांडीपोरा में आतंकियों ने बिहार के श्रमिक की गोली मारकर हत्या की

Jammu-Kashmir : बांडीपोरा में आतंकियों ने बिहार के श्रमिक की गोली मारकर हत्या की

बांडीपोरा के सोदनारा सुंबल में रहने वाले बिहार के श्रमिक के घर पर अचानक कुछ नकाबपोश आतंकी घुस गए और उस पर गोलियां चलाकर फरार हो गए।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date
बांडीपोरा, 12 अगस्त 2022। जम्मू-कश्मीर के बांडीपोरा जिले के सोदनारा सुंबल इलाके में गुरुवार देररात आतंकियों ने बिहार के एक श्रमिक की गोली मारकर हत्या कर दी। श्रमिक की पहचान मोहम्मद अमरेज पुत्र मोहम्मद जलील निवासी मधेपुरा बेसरह के तौर पर हुई है। पुलिस ने सुरक्षाबलों के साथ मिलकर पूरे क्षेत्र की घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू किया है।

बताया गया है कि देररात बांडीपोरा के सोदनारा सुंबल में रहने वाले बिहार के श्रमिक के घर पर अचानक कुछ नकाबपोश आतंकी घुस गए और उस पर गोलियां चलाकर फरार हो गए। गोलीबारी की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ मोहम्मद अमरेज को अस्पताल पहुंचाया।

पढ़ें :- पुंछ के घने जंगलों में छठे दिन भी जारी रही आतंकियों के साथ मुठभेड़

डॉक्टरों का कहना है कि अमरेज गंभीर रूप से घायल था। शुक्रवार सुबह उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर हमलावर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है। कश्मीर जोन पुलिस ने इस हमले की पुष्टि करते हुए मामले से संबंधित सभी जानकारी ट्वीटर पर साझा की है। आतंकवादियों का पता लगाने के लिए आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...