Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सलीम-जावेद की जोड़ी के पुराने दिन फिर आए

सलीम-जावेद की जोड़ी के पुराने दिन फिर आए

बालीवुड के इतिहास की सबसे चर्चित लेखक जोड़ी सलीम- जावेद का याराना फिर से हो गया है। इस बात की जानकारी दी है उनके बेटे अरबाज खान ने। उनका कहना है उन्हें कभी नहीं लगा था कि दोनों लोग फिर कभी साथ होंगे।

By Rakesh 

Updated Date

मुंबई। बालीवुड के इतिहास की सबसे चर्चित लेखक जोड़ी सलीम- जावेद का याराना फिर से हो गया है। इस बात की जानकारी दी है उनके बेटे अरबाज खान ने। उनका कहना है उन्हें कभी नहीं लगा था कि दोनों लोग फिर कभी साथ होंगे। क्योंकि सलीम जावेद की दोस्ती टूटने का सबसे ज्यादा असर हम बच्चों पर ही पड़ा था।

पढ़ें :- हरियाणाः चण्डीगढ़ में जल्द खुलेगा सेंसर बोर्ड का क्षेत्रीय सुविधा कार्यालयः अनुराग ठाकुर

हालांकि फरहान और जोया से हम सब ने दोस्ती बरकरार रखी। मगर घर न आने जाने से दूरी भी रही, जो दोनों परिवारों के बच्चों के लिए अच्छी नहीं रही।अब फिर से दोनों लोगों के साथ होने से अच्छा लगता है।अरबाज ने बताया कि उनके पिता की तबियत खराब होने पर जावेद अंकल घर आए।

उन्होंने मुलाकात की और दो घंटे के वक्त उनके साथ बिताया। तबसे दोनों में फिर अक्सर फोन पर बातचीत हो जाती है।इसके अलावा इस जबरदस्त जोड़ी की दोस्ती टूटने पर वजह क लेकर अरबाज का कहना है कि शुरूआती दौर में सलीम- जावेद के बढ़िया तालमेल हुआ करते थे और स्ट्रगल के दिनों में काम के साथ-साथ खाना पीना रहना सब साथ होता था।

दोनों दिन में 15 से 16 घंटे साथ बिताया करते थे। जिसकी वजह से कई यादगार और बेहतरीन कहानियां इस जोड़ी में इंडस्ट्री को दी। लेकिन सफलता के साथ मशरूफियत बढ़ती है ऐसे में दोनों को अलग अलग प्रोजेक्स के सिलसिले में इंडस्ट्री में नए लोगों से मुलाकात करनी होती है। लिहाजा समय की कमी होने लगी और इस जोड़ी को जो तालमेंल मेंटल थॉट एक्सचेंज भी डिस्टर्ब होने लगा जिससे वैचारिक मतभेद बढ़े।

अरबाज ने बताया एक समय ऐसा भी आया जहां दोनों का साथ काम करना मुश्किल हो गया था। मगर अब इतने सालों बाद दोनों की बातचीत का सिलसिला फिर चल पड़ा है।आपको बता दे सलीम जावेद की जोड़ी ने बॉलीवुड को जंजीर,दीवार और शोले जैसी कल्ट फिल्मों का ख़जाना दिया है।

पढ़ें :- जल्द रिलीज होगी ‛साकेत नगरी अयोध्या’, राम मंदिर के संघर्षों पर आधारित है फिल्म

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com