1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. महिलाओं के समूह ने रायपुर हवाई अड्डे के बाहर सैलरी मांगने पर ड्राइवर को पीटा, गाली-गलौज की

महिलाओं के समूह ने रायपुर हवाई अड्डे के बाहर सैलरी मांगने पर ड्राइवर को पीटा, गाली-गलौज की

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार , रायपुर एयरपोर्ट के बाहर ट्रैवल एजेंसी में काम कर रही कुछ लड़कियों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि ये युवक भी पहले यहीं काम करता था और किसी काम से से वहां पहुंचा था. मैनेजर का नंबर मांगने पर वहां मौजूद लड़कियों से विवाद हो गया.

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Raipur news: एक और अजीबो गरीब घटना रायपुर से सामने आ रही है जहां लड़कियों ने दिखाई दबंगाई पीट डाला ड्राईवर को. कई वीडियो को देखने के बाद हम पूरी तरह से चौंक जाते हैं. वहीं कई वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हमें ख़ूब हंसी आती है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि कई लड़कियां साथ मिलकर एक शख्स को पीट रही हैं. इतना ही नहीं पिटाई के क्रम में ऑटोवाले के कपड़े भी फाड़ देती हैं. यह पूरा मामला रायपुर के एयपोर्ट का है, जो अब चर्चा का विषय बन चुका है.

पढ़ें :- रायपुर के स्कूली शिक्षा विभाग अधिकारी मांग रहे हैं 10 करोड़ का कमीशन

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रायपुर एयरपोर्ट के बाहर ट्रैवल एजेंसी में काम कर रही कुछ लड़कियों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि ये युवक भी पहले यहीं काम करता था और किसी काम से से वहां पहुंचा था. मैनेजर का नंबर मांगने पर वहां मौजूद लड़कियों से विवाद हो गया. दोनों पक्षों ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई है.

पीड़ित व्यक्ति का नाम दिनेश है. वह ट्रैवल एजेंसी में काम करता था. वह कंपनी के मैनेजर का नंबर मांगने गया था. जिससे विवाद हो गया और एयरपोर्ट पर लड़कियों ने दिनेश की पिटाई कर दी. तब एयरपोर्ट पर मौजूद कुछ लोगों ने इस हंगामे का वीडियो बना लिया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वहीं वीडियो की बात करें तो साफ तौर पर देखा जा सकता है कपड़े फटने तक युवक की पिटाई हुई है. एक लड़की बेल्ट से ऑटो चालक को पीट रही है. इस दौरान जमकर गाली गलौज भी चल रहा है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...