1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. महाराष्ट्र के अमरावती में घटी उदयपुर जैसी से घटना, करोबारी की गला रेतकर की गई हत्या, NIA की टीम पहुंची

महाराष्ट्र के अमरावती में घटी उदयपुर जैसी से घटना, करोबारी की गला रेतकर की गई हत्या, NIA की टीम पहुंची

Maharashtra Murder Case: महाराष्ट्र में उदरपुर की जैसी घटना घटी है। 22 जून को दवा कारोबारी की गला काटकर हत्या कर दी गई। एनआईए की टीम अमरावती पहुंचकर जांच में जुट गई है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Maharashtra Murder Case: उदयपुर की घटना ने पूरे देश को झंझोर के रख दिया है। आपको बता दें कि ऐसा ही मामला महाराष्ट्र के अमरावती में देखने को मिला है। अमरावती में 22 जून को एक 50 वर्षीय व्यक्ति की गला काट कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अमरावती पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक जिस व्यक्ति की हत्या हुई है वह एक मेडिकल स्टोर चलाता है। उसने नूपुर शर्मा का समर्थन किया था। उसकी हत्या के पीछे भी यही वजह हो सकती है, क्योंकि कुछ दनों पहले ही उसने नूपुर शर्मा के समर्थन में फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी।

पढ़ें :- नोएड़ा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, श्रीकांत त्यागी को मेरठ से किया गिरफ्तार

इस मामले की जांच गृहमंत्रालय ने एनआईए को सौंपी है। इसी वजह से आज NIA की टीम अमरावती पहुंची। अमरावती पुलिस ने कहा कि जिन चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था उन्होंने बताया कि वह किसी शख्स के कहने पर घटना को अंजाम दिया था। फिलहाल पुलिस घटना के मुख्य साजिशकर्ता को तलाश कर रही है।

शहर का माहौल खराब न हो इसलिए पुलिस मामले को उजागर नहीं करना चाहती है। पहले पुलिस ने इसे लूटपाट का मामला कहते हुए दबाने की कोशिश की थी, लेकिन अब मामले की जांच के लिए NIA अमरावती पहुंच गई है।

जानें क्या है पूरा मामला 

महाराष्ट्र के अमरावती में बीते सप्ताह 22 जून को एक दवा करोबारी की हत्या कर दी थी। मृत व्यक्ति चिकित्सा उपकरणों का व्यापार करता था। पुलिस ने घटना में मारे गए शख्स का नाम उमेश कोल्हे बताया। घटना में हमलावरों ने उमेश पर हमला कर उनका गला काट दिया था।

पढ़ें :- गोवा में मान्यता प्राप्त पार्टी की लिस्ट में शामिल हुई आप, राष्ट्रीय दल बनने से एक कदम दूर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...