1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बॉलीवुड सिंगर केके के निधन पर अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज

बॉलीवुड सिंगर केके के निधन पर अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज

Singer Krishna Kumar : बॉलीवुड की फिल्मों में कई गाने गा चुके मशहूर सिंगर केके का अचानक निधन हो गया। कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के बाद उनकी अचानक तबीयत बिगड़ी गई।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

कोलकाता, 01 जून। बॉलीवुड सिंगर कृष्ण कुमार उर्फ केके के निधन पर पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया है। बुधवार सुबह कोलकाता के न्यू मार्केट थाने में मामला दर्ज हुआ। केके की म्यूजिकल टीम के साथियों ने न्यू मार्केट थाने में असामान्य मौत का मामला दर्ज कराया है। उसी आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है।

पढ़ें :- बंगाल में महापंचमी उत्सव के अवसर पर TMC की इस सांसद ने जमकर लगाए सड़क पर ठुमके - देखें

गायक केके कोलकाता के जिस पांच सितारा होटल में ठहरे हुए थे उसके मैनेजर और कुछ कर्मचारियों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। उनके शव का पोस्टमार्टम कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में होगा।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार रात कोलकाता के नजरुल मंच में कार्यक्रम प्रस्तुत कर होटल लौटने के बाद अचानक केके की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें फौरन इकबालपुर के नजदीक एक गैरसरकारी अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ममता बनर्जी ने जताया शोक

प्रसिद्ध बालीवुड सिंगर कृष्णकुमार कुनाथ ऊर्फ केके के आकस्मिक निधन पर देशभर में शोक का माहौल है। इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केके के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। इस बारे में उन्होंने ट्वीट किया है।

पढ़ें :- गाजियाबाद में बड़ा हादसा, रामलीला मैदान में झूला टूटने से परिवार के 4 लोग घायल हुए - देखें

मुख्यमंत्री ने लिखा है कि प्रसिद्ध गायक केके के आक्समिक निधन की खबर से मर्माहत हूं। उनके परिवार के प्रति संवेदना। मुख्यमंत्री ने लिखा है कि बॉलीवुड के प्लेबैक संगीतकार के.के. के आकस्मिक निधन पर हम सभी मर्माहत हैं। हमारे सहकर्मी मंगलवार रात से ही इस मामले को लेकर सभी आवश्यक इंतजाम करने में लगे हैं। अंतिम औपचारिकताओं को पूरा करने के लिये गायक के परिवार को हर तरह की सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं।

मिली जानकारी के अनुसार केके की पत्नी एवं उनका बेटा कोलकाता पहुंच चुके हैं। उल्लेखनीय है कि केके कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम करने आए थे। मंगलवार उनका कार्यक्रम गुरूदास कॉलेज के नज़रुल मंच पर आयोजित किया गया था। कार्यक्रम समाप्त कर होटल लौटने के बाद वे अस्वस्थ हो गए। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पढ़ें :- बाबा के दरबार में सीएम योगी ने किया दर्शन,योगी ने ट्वीट कर लिखा 'विकसित भारत-डिजिटल भारत'

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...