1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया की तलाश में जुटी यूपी पुलिस, सीएम योगी पर की थी अभद्र टिप्पणी

सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया की तलाश में जुटी यूपी पुलिस, सीएम योगी पर की थी अभद्र टिप्पणी

सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने टीवी डिबेट के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ पर अमर्यादित टिप्पणी की थी. आरोप है कि सीएम योगी के अलावा अनुराग ने ब्रह्मलीनमहंत अवेद्यनाथ के बारे में भी अभद्र बातें कही थीं. आरोपित के बयान से लोगों में आक्रोश व्याप्त है.

By Ruchi Kumari 
Updated Date

Lucknow News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में आरोपी समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है. आरोप है कि भदौरिया ने एक न्यूज चैनल पर डिबेट के दौरान यह अभद्र टिप्पणी की थी,एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है.

पढ़ें :- Mainpuri Bypoll 2022: मुख्यमंत्री योगी आज क्रिश्चियन मैदान में करेंगे जनसभा,मैनपुरी में आज 12वीं तक के सभी स्‍कूल रहेंगे बंद

डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक के मुताबिक आरोपित कई टीमें गठित की गई हैं. आरोपित के संभावित ठिकानों पर दबिश जारी है. जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. डीसीपी मध्य के निर्देशन में रविवार देर रात तक पुलिस की छापेमारी जारी रही. माना जा रहा है कि पुलिस अनुराग भदौरिया के करीब है और जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लेगी.

हजरतगंज पुलिस ने तहरीर के आधार पर अनुराग भदौरिया के खिलाफ धारा 153A, 295A, 298, 504, 505(2) के तहत मुकदमा दर्ज किया है. आरोप है कि 11 नवम्बर को एक निजी चैनल की डिबेट के दौरान समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने जानबूझकर सीएम योगी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की है. ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ का भी नाम शरारत पूर्ण तरीके से जानबूझकर गलत उच्चारण करते हुए लिया.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...