1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. झारखंड में मॉब लिंचिंग कानून पर सदन में हुआ हंगामा

झारखंड में मॉब लिंचिंग कानून पर सदन में हुआ हंगामा

झामुमो विधायक ने कहा कि हमारी सरकार द्वारा बनाया गया मॉब लिंचिंग कानून जैसे ही राजभवन पहुंचा, तो भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने राजभवन जाकर कानून के प्रति विरोध दर्ज कराया।

By Akash Singh 
Updated Date

रांची : कार्मिक प्रशासनिक सुधार तथा राजभाषा विभाग, मंत्रिमंडल सचिवालय एवं निगरानी विभाग की अनुदान मांग पर चर्चा के दौरान बुधवार को सदन में मॉब लिंचिंग कानून का मुद्दा उठा।

पढ़ें :- उप्र : नाव दुर्घटना में लापता आठ और शव मिले, अब तक यमुना नदी से 11 शव बरामद

झामुमो विधायक सुदिव्य कुमार ने भाजपा नेताओं पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि आज विपक्ष रूपेश पांडेय मामले में दोषियों को सजा दिलाने की मांग करता है लेकिन राज्य सरकार द्वारा लाये गये मॉब लिंचिंग कानून का विरोध करने में भी पीछे नहीं रहता। भाजपा नेता नहीं चाहते हैं कि मॉब लिंचिंग के आरोपितों को कानून के तहत सजा मिले।

झामुमो विधायक ने कहा कि हमारी सरकार द्वारा बनाया गया मॉब लिंचिंग कानून जैसे ही राजभवन पहुंचा, तो भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने राजभवन जाकर कानून के प्रति विरोध दर्ज कराया। इसके बाद सदन में भाजपा के उपस्थित विधायक वेल में आकर विरोध दर्ज कराने लगे। इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष ने सभी से आग्रह कर उन्हें बैठने को कहा। तब भाजपा विधायक वापस सीट पर बैठे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...