Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News:वाराणसी में नाचते-नाचते एक व्यक्ति की मौत,डॉक्टर ने कहा- पोस्ट कोविड इफेक्ट

UP News:वाराणसी में नाचते-नाचते एक व्यक्ति की मौत,डॉक्टर ने कहा- पोस्ट कोविड इफेक्ट

काशी नगरी वाराणसी से एक अजीब घटना सामने आई है,वाराणसी के मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के DLW इलाके का है.यहां मनोज विश्वकर्मा नाम के व्यक्ति का शादी में नाचते-नाचते मौत हो गई है,मनोज विश्वकर्मा अपने भतीजे की शादी में गए थे.इस हादसे के बाद आनन फानन में उनके लोग उन्हें अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरो ने उन्हें मृत घोषित कर दिया

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Varanasi news: काशी नगरी वाराणसी से एक अजीब घटना सामने आई है जो की वाराणसी के मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के DLW इलाके का है.यहां मनोज विश्वकर्मा नाम के व्यक्ति का शादी में नाचते-नाचते मौत हो गई है,मनोज विश्वकर्मा अपने भतीजे की शादी में गए थे.इस हादसे के बाद आनन फानन में उनके लोग उन्हें अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरो ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें :- UP: रोडवेज बस का सफर 25 पैसे प्रति किमी हुआ महंगा, पढ़ें पूरी खबर

वाराणसी में शादी समारोह के दौरान नाचते-नाचते एक शख्स की मौत हो गई. नाचते हुए हुई मौत के 5 सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.वाराणसी के मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के डीएलडब्ल्यू इलाके का है. यहां बड़ी पियरी क्षेत्र के रहनेवाले मनोज विश्वकर्मा अपने भतीजे की शादी में गए थे. शादी में वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान जब वे नाच रहे थे, तभी वे गिरे और देखते ही देखते उनकी मौत हो गई. आनन फानन में उनके लोग उन्हें अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरो ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इस मौत के बाद शादी के जश्न का पूरा माहौल मातम में बदल गया. पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि यह मौत कार्डियक अटैक के कारण हुई है. लेकिन इस मौत की असल वजह क्या है यह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगा. बताते चलें कि देश के अलग-अलग हिस्सों से ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं.

बीएचयू के प्रोफेसर ज्ञानेश्वर चौबे ने बताया कि पोस्ट कोविड के बाद कार्डियो अटैक के मामले अचानक बढ़े हैं. कई सारे लोगों की कार्डियो मसल्स भी काम नहीं कर रही हैं, जिसके कारण इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं. खासकर 35 से 42 साल के लोगों में इसका ज्यादा खतरा है. इस पर एक डिटेल आर्टिकल भी लिखी गई है और सरकार को भी पत्र लिखा गया है.

पढ़ें :- CM योगी ने कैबिनेट को सौंपी 2024 में बीजेपी की जीत की जिम्मेदारी, 48 मंत्रियों को 75 जिलों का मिला प्रभार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com