Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. एक्टर आर माधवन से शेयर किया बेंगलुरू एयरपोर्ट मॉडल का वीडियो, जमकर की तारीफ

एक्टर आर माधवन से शेयर किया बेंगलुरू एयरपोर्ट मॉडल का वीडियो, जमकर की तारीफ

एक्टर आर माधवन ने हाल ही में बेंगलुरु एयरपोर्ट के टर्मिनल-2 के इंफ्रास्ट्रक्चर की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसकी तारीफ करते हुए माधवन ने कहा कि ये टर्मिनल काफी एग्जॉटिक लग रहा और वो इसे देखकर काफी गर्व महसूस कर रहे हैं। एक्टर ने वीडियो शेयर कर एयरपोर्ट टर्मिनल पर हुए डेवलपमेंट की तारीफ की थी।

By Rakesh 

Updated Date

मुंबई। एक्टर आर माधवन ने हाल ही में बेंगलुरु एयरपोर्ट के टर्मिनल-2 के इंफ्रास्ट्रक्चर की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसकी तारीफ करते हुए माधवन ने कहा कि ये टर्मिनल काफी एग्जॉटिक लग रहा और वो इसे देखकर काफी गर्व महसूस कर रहे हैं। एक्टर ने वीडियो शेयर कर एयरपोर्ट टर्मिनल पर हुए डेवलपमेंट की तारीफ की थी।

पढ़ें :- BOLLYWOODः परंपरा से हटकर धर्मा प्रोडक्शंस ने बनाई एक्शन और रोमांच से भरपूर फिल्म ‘किल’ (KILL), इस निर्माता ने किया भारत की सबसे हिंसक और खूनी फिल्म बनाने का दावा

वीडियो में आर माधवन कह रहे हैं कि भारत में इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट काफी तेजी से हो रहा है। मैं न्यू केंपेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हूं और मैं ये कह सकता हूं कि ये जगह काफी एग्जॉटिक लग रही है। किसी को भी पहली नजर में इस बात पर यकीन नहीं होगा कि ये वाकई में सिर्फ एयरपोर्ट ही है।

माधवन ने एयरपोर्ट के सस्टेनेबल स्ट्रक्चर की भी तारीफ करते हुए बताया कि सीलिंग पर लटकते पौधे दिख रहे हैं, ये सब असली हैं। जिनमें हर दिन सीलिंग से ही पानी दिया जाता है। यहां काफी कंस्ट्रक्शन बांस की मदद से किया गया है। एयरपोर्ट का थीम सस्टेनेबिलिटी का संदेश देता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com