Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. हैदराबाद पुलिस ने YSRTP प्रमुख की कार को क्रेन की मदद से खींचा, अंदर बैठी थीं शर्मिला रेड्डी

हैदराबाद पुलिस ने YSRTP प्रमुख की कार को क्रेन की मदद से खींचा, अंदर बैठी थीं शर्मिला रेड्डी

हैदराबाद की एक मुख्य सड़क पर आज चौंकाने वाला दृश्य सामने आया जब शहर की पुलिस द्वारा लाई गई एक क्रेन ने वाईएस शर्मिला, तेलंगाना के राजनेता और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की बहन की कार को उठा लिया, जबकि वह भी अंदर बैठी थीं।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Hyderabad News: हैदराबाद की एक मुख्य सड़क पर आज चौंकाने वाला दृश्य सामने आया जब शहर की पुलिस द्वारा लाई गई एक क्रेन ने वाईएस शर्मिला, तेलंगाना के राजनेता और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की बहन की कार को उठा लिया, जबकि वह भी अंदर बैठी थी। ये सारी घटना हैदराबाद के सोमाजीगुड़ा में हुआ। दरअसल YSRTP पार्टी की चीफ शर्मिला ने केसीआर के घर को घेराव करने की घोषणा की थी। प्रदर्शन कर रही रेड्डी को पुलिस ने पहले ही रोक लिया। सीएम जगन मोहन की बहन खुद कार चला रहीं थीं।

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

पुलिस ने लिया हिरासत में
YS Sharmila लगातार विवादों में घिरती हुईं नजर आ रही हैं. रेड्डी लगातार मुख्यमंत्री केसीआर के खिलाफ विरोध कर रही हैं. इस बार भी वह सीएम के खिलाफ विरोध के लिए ही निकली थीं, लेकिन बीच रास्ते में उन्हें रोक लिया गया. हैदराबाद पुलिस के कार रोकने के बाद शर्मिला रेड्डी ने खुद को गाड़ी के अंदर बंद कर लिया। पुलिस ने गेट खोलने की कोशिश भी की, लेकिन कामयाबी नहीं मिलने पर कार को क्रेन से टो कर दिया। सूत्रों के अनुसार शर्मिला रेड्डी को सोमाजीगुडा से हिरासत में लिया गया और हैदराबाद के एसआर नगर पुलिस स्टेशन लाया गया। बता दें शर्मिला जगह मोहन की बहन होने के सात अविभाजित आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम वाईएस राजशेखर रेड्डी की बेटी हैं।

शर्मिला के काफिले पर हमला

इससे पहले सोमवार को शर्मिला रेड्डी पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया था। उन्होंने शर्मिला गो बैक के नारे लगाए थे और ज्वलनशील पदार्थ फेंक था। जिसके कारण बस में आग लग गई थी। घटना के दौरान बस के अंदर लोग सवार थे। शर्मिला कार्यकर्ताओं के साथ नरसम्पेटा में रुकी थीं, तब यह घटना हुई।

पढ़ें :- UP : अज्ञात कारणों के चलते BSNL टॉवर के कर्मचारी ने लगाई फ़ासी, परिजनों में कोहराम
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com