1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. सोनाली फोगाट मर्डर केस में एक्शन में CBI, आज टीम पहुंचेगी गोवा

सोनाली फोगाट मर्डर केस में एक्शन में CBI, आज टीम पहुंचेगी गोवा

CBI टीम उन डॉक्टरों से भी बातचीत करेगी, जिन्होंने सोनाली फोगाट को अस्पताल लाए जाने के बाद उनकी जांच की थी.

By Ruchi Kumari 
Updated Date

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की गोवा में मौत मामले की जांच अब सीबीआई करेगी.केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इसके आदेश भी दे दिए , गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने गृह मंत्री को चिट्ठी लिख कर सीबीआई जांच की सिफारिश की थी. उन्होंने कहा था कि हम अपनी पुलिस पर भरोसा करते हैं और वे अच्छी जांच कर रहे हैं, लेकिन सीबीआई जांच अब लोगों की मांग है.

पढ़ें :- बुर्का पहनकर डांस करने पर कर्नाटक के इंजीनियरिंग कॉलेज के चार छात्रों को किया गया सस्पेंड - देखें वीडियो

आपको बतादें कि हरियाणा के हिसार से बीजेपी नेता फोगाट की पिछले महीने गोवा में मौत हुई थी.ऐसी आशंका है कि उनकी हत्या की गई. गोवा पुलिस ने इस मामले के संबंध में पांच लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनमें से दो व्यक्ति फोगाट के सहयोगी हैं. पुलिस ने इन दोनों पर हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है. सावंत ने पणजी में पत्रकारों से कहा कि गोवा पुलिस ने मामले की बहुत अच्छी जांच की है और उसे कुछ सुराग भी मिले हैं.

इस बीच गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने ड्रग तस्करों पर लगाम लगाने के लिए बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ड्रग तस्करों को पकड़ने और इस रैकेट से निजात दिलाने के लिए दिन रात काम रही है. हम ड्रग तस्करों के साथ-साथ रात की पार्टियों पर भी नकेल कसते रहे हैं. हम 17 सितंबर को 37 समुद्र तटों पर ‘क्लीन कोस्ट, सेफ सी’ कार्यक्रम का आयोजन करेंगे.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...