1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. यूपी की राह पर उत्तराखंड सरकार, अब सीएम धामी भी मदरसों का करवाएंगे सर्वे

यूपी की राह पर उत्तराखंड सरकार, अब सीएम धामी भी मदरसों का करवाएंगे सर्वे

उत्तराखंड में मदरसों की गतिविधियों का सर्वे किया जाएगा, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने इस मामले में बड़ा बयान जारी करते हुए कहा कि सभी मदरसों का सर्वे किया जाएगा, इन्हें लेकर लगातार शिकायतें आ रही हैं,

By Ruchi Kumari 
Updated Date

उत्तराखंड में भी मदरसों की गतिविधियों का सर्वे किया जाएगा. सीएम पुष्कर सिंह धामी भी योगी सरकार की राह पर चल पड़े हैंं.सीएम धामी ने इस मामले में बड़ा बयान जारी करते हुए कहा कि सभी मदरसों का सर्वे किया जाएगा. इन्हें लेकर लगातार शिकायतें आ रही हैं. ऐसे में इनकी जांच कराई जानी बहुत जरूरी हो गई है.सीएम धामी ने सचिवालय में पत्रकारों से बातचीत में ये बातें कहीं.
सीएम धामी ने कहा कि उत्तराखंड में मदरसों के कामकाज, गतिविधियों को लेकर लगातार शिकायतें आ रही हैं. इन शिकायतों को गंभीरता से लिया जा रहा है. इसके लिए सभी मदरसों की जांच होगी. यूपी की तर्ज पर सभी मदरसों का सर्वे किया जाएगा. ऐसे में उत्तराखंड में भी मदरसों का सर्वे जरूरी हो गया है. इसके लिए जांच प्रक्रिया शुरू की जाएगी.

पढ़ें :- Navratri 2022:नवरात्रि के पहले दिन माँ शैलपुत्री की पूजा विधि, मंत्र, कथा और महत्व

आपको बता दें कि मदरसों पर सीएम के बयान से ठीक एक दिन पहले सोमवार को बीजेपी के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता एवं उत्तराखंड वक्फ बोर्ड के नवनियुक्त अध्यक्ष शादाब शम्स ने कहा है कि कलियर इलाके के कुछ होटलों और ढाबों में ड्रग्स, सेक्स रैकेट और मानव तस्करी हो रही है. लोगों के सहयोग से इनका सफाया किया जाएगा.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...