1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Elon Musk ने ट्विटर की संभाली कमान, पराग अग्रवाल सहित शीर्ष अधिकारियों को निकाला

Elon Musk ने ट्विटर की संभाली कमान, पराग अग्रवाल सहित शीर्ष अधिकारियों को निकाला

Elon Musk Twitter takeover: एलन मस्‍क की ट्विटर में एंट्री तो CEO पराग अग्रवाल बाहर। Elon Musk की कंपनी में आते ही शीर्ष स्‍तर पर बड़े बदलाव होने शुरू हो गए हैं. कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल हेडक्‍वार्टर छोड़ निकल गए और फिर लौटकर नहीं आए, जबकि सीएफओ ने भी कंपनी छोड़ दी है।

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

Elon Musk Twitter takeover: एलन मस्‍क की ट्विटर में एंट्री तो CEO पराग अग्रवाल बाहर। सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ट्विटर को आखिरकार नया बॉस मिल ही गया. करीब छह महीने के फिल्‍मी ड्रामे के बाद दुनिया के सबसे अमीर शख्‍स एलन मस्‍क ने ट्विटर का अधिग्रहण मंजूर कर लिया और कंपनी के नए चीफ इन चार्ज बन गए हैं. ट्विटर के लिए बोली लगाने के बाद से ही कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल के साथ उनकी नोक झोंक चल रही थी और अब एलन के आने पर पराग ने कंपनी छोड़ दी है. उनके साथ सीएफओ नेड सेगल भी बाहर निकल गए हैं.

पढ़ें :- गुरु नानक जयंती के अवसर पर शेयर बाजार बंद, पढ़ें पूरी खबर..

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ट्विटर के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी (CEO) पराग अग्रवाल और मुख्‍य वित्‍त अधिकारी (CFO) नेड सेगल ने भी कंपनी छोड़ दी है. दोनों ही अधिकारी सैन फ्रांसिस्‍को स्थित कंपनी के हेडक्‍वार्टर से बाहर निकल गए और लौटकर नहीं आए. इतना ही नहीं लीगल पॉलिसी, ट्रस्‍ट और सेफ्टी विभाग के हेड विजय गड्डे को भी बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया है. मस्‍क के पास 27 अक्‍तूबर तक 44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदने या कोर्ट ट्रायल का सामना करने की डेडलाइन थी और उन्‍होंने कंपनी खरीदने का विकल्‍प अपनाया.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...