1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. महाराष्ट्र: पुणे की बिल्डिंग की 7वीं मंजिल पर लगी आग, इसी इमारत में क्रिकेटर ज़हीर खान का रेस्तरां

महाराष्ट्र: पुणे की बिल्डिंग की 7वीं मंजिल पर लगी आग, इसी इमारत में क्रिकेटर ज़हीर खान का रेस्तरां

महाराष्ट्र: पुणे के लुल्लानगर इलाके की एक बिल्डिंग में स्थित रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची, बताया जा रहा है कि इसी बिल्डिंग में है क्रिकेटर ज़हीर खान का रेस्तरां।

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र के पुणे में हुआ हादसा, लुल्ला नगर चौक स्थित मार्वल विस्टा बिल्डिंग की सबसे ऊपरी मंजिल में आग लग गई है। मामले की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की छह गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। साथ ही, आग बुझाने की कोशिश की जा रही है। बताया जा रहा है कि इसी इमारत में ग्राउंड फ्लोर पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर जहीर खान का रेस्तरां भी है।

पढ़ें :- Maharashtra News:पुणे में भीषण सड़क हादसे में एक साथ टकराई 48 गाड़ियां,अनियंत्रित टैंकर के चलते हुआ हादसा

मौके पर दमकल की तीन गाड़ियां और तीन पानी के टैंकर मौजूद हैं। वहीं दमकलकर्मी फिलहाल आग बुझाने में लगे हुए हैं। इस मामले में अभी और विवरण की प्रतीक्षा है।

गौरतलब है कि, बीते जून को पुणे के एक रूफ टॉप रेस्टोरेंट में भीषण आग लग गई थी। घटना औंध इलाके की थी। यहां सुबह 5 बजे बिल्डिंग के 10वें फ्लोर में स्थित True Tramm Trump रेस्टोरेंट में आग लगने से हड़कंप मच गया था। तब आगजनी की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया था। गनीमत ये रही कि इस घटना में कोई जान हानि नहीं हुई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...