Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः  राज्यपाल ने मनाया गुरुपर्व, सुख, समृद्धि और खुशहाली के लिए की कामना

उत्तराखंडः  राज्यपाल ने मनाया गुरुपर्व, सुख, समृद्धि और खुशहाली के लिए की कामना

राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह ने परिवार सहित सोमवार को गुरु पर्व के अवसर पर रायपुर रोड़  देहरादून स्थित श्री नानकसर सतसंग सभा गुरुद्वारा साहिब पहुंचकर मत्था टेका तथा कीर्तन कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। राज्यपाल ने गुरुनानक देव जी के प्रकाश पर्व के अवसर पर देश और प्रदेशवासियों के सुख, समृद्धि और खुशहाली के लिए कामना की।

By Rakesh 

Updated Date

देहरादून। राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह ने परिवार सहित सोमवार को गुरु पर्व के अवसर पर रायपुर रोड़  देहरादून स्थित श्री नानकसर सतसंग सभा गुरुद्वारा साहिब पहुंचकर मत्था टेका तथा कीर्तन कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। राज्यपाल ने गुरुनानक देव जी के प्रकाश पर्व के अवसर पर देश और प्रदेशवासियों के सुख, समृद्धि और खुशहाली के लिए कामना की।

पढ़ें :-  भाजपा का हर घर पहुंचने का संकल्पः दिल्ली की बेहतरी और समृद्धि के लिए कार्यकर्ता सभी वर्गों के लोगों से मांगेंगे सुझाव

इस अवसर पर राज्यपाल ने उत्तरकाशी के सिल्कयारा सुरंग में फंसे श्रमिकों के जल्द से जल्द सकुशल बाहर निकलने के लिए भी प्रार्थना की। राज्यपाल ने कहा कि  श्रमिकों को सकुशल निकालने के लिए सभी एंजेसियों द्वारा बहुत सुनियोजित तरीके से निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। एजेंसियां अनेक विकल्पों पर भी प्रयासरत हैं।

उन्होंने कहा कि इस समय की सर्वोच्च प्राथमिकता सभी श्रमिकों को सकुशल बाहर निकालने की है। राज्यपाल ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि सभी श्रमिक जल्दी ही कुशलतापूर्वक बाहर निकल जाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com