1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. महाराष्ट्र: गरबा के दौरान आदमी की मौत के रूप में परिवार पर दोहरी त्रासदी, खबर सुनकर पिता की मौत

महाराष्ट्र: गरबा के दौरान आदमी की मौत के रूप में परिवार पर दोहरी त्रासदी, खबर सुनकर पिता की मौत

एक चौका देने वाली घटना महाराष्ट्र के पालघर जिले से सामने आ रही है जहां एक आदमी की गरबा करते व्यक्त मौत हो गई। खबर सुनकर पिता की भी मौत हो गई। दोनों पिता- पुत्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और इस संबंध में दुर्घटनावश मृत्यु का मामला दर्ज किया गया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पालघर: पूरे देश में त्योहार का समय है और लोग जश्न के उत्साह में डूबे हुए हैं। इन सबके बीच, महाराष्ट्र के विरार से एक खबर आ रही है, जहां नवरात्रि के दिन एक परिवार में दोहरी त्रासदी हुई, जब पालघर के विरार शहर के एक मार्की में गरबा खेलते समय 35 वर्षीय एक व्यक्ति गिर गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। विरार पुलिस से एक अधिकारी ने बताया कि मनीष नरपजी सोनिग्रा शनिवार-रविवार की रात को विरार में ग्लोबल सिटी कॉम्प्लेक्स में एक गरबा कार्यक्रम में नृत्य करते हुए गिर पड़े, घटना की बात सुनकर उसके पिता की भी मौत हो गई।

पढ़ें :- 'हर घर गंगाजल' का सपना होगा पूरा,सबसे पहले नालंदा से होगी शुरूआत

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, घटना शनिवार देर रात की है जब मनीष नरपत सोनिग्रा एवरशाइन नगर स्थित ग्लोबल सिटी हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में गरबा खेल रहे थे और अचानक जमीन पर गिर पड़े। एक रिश्तेदार ने कहा कि उसे पास के अस्पताल ले जाया गया लेकिन देर रात पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि व्यक्ति की मृत्यु की खबर सुनकर उसके पिता भी गिर पड़े और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और इस संबंध में दुर्घटनावश मृत्यु का मामला दर्ज किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...