1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार के बेगूसराय में अपराधियों का खूनी तांडव, 30 KM तक की अंधाधुंध फायरिंग, 1 व्यक्ति की मौत

बिहार के बेगूसराय में अपराधियों का खूनी तांडव, 30 KM तक की अंधाधुंध फायरिंग, 1 व्यक्ति की मौत

मंगलवार शाम की यह घटना है. दोनों युवकों को पकड़ने के लिए पुलिस ने नाकाबंदी की है. बेगूसराय के अलग-अलग जगहों पर घटना को अंजाम दिया गया है.

By Ruchi Kumari 
Updated Date

बिहार के बेगूसराय में बेखौफ साइको किलर अपराधियों ने मंगलवार की शाम नेशनल हाईवे पर अलग अलग जगहों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर एक युवक की हत्या कर दी, वहीं 11 लोगों को घायल कर दिया है.इस घटना के बाद जिले में हड़कंप मच गया है और अस्पताल में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है.
बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने तांडव मचाया है. बाइक सवार दो बदमाशों ने एनएच 28 और एनएच 31 पर आधे दर्जन जगहों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है. 30 किलोमीटर से ज्यादा हुई इस अंधाधुंध फायरिंग में एक की मौत हो गई जबकि 11 लोग घायल हो गए. ताबड़तोड़ फायरिंग के वजह से इलाके में दहशत का माहौल हैं. घायलों को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि बाइक सवार दो अफराधियों ने एनएच पर घटना को अंजाम दिया है अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी गई है.साथ ही सभी थानों मेंं अलर्ट किया गया हैं.

पढ़ें :- Jharkhand: जमीन विवाद में 20 वर्षीय व्यक्ति ने चचेरे भाई का सिर काटा; आरोपी दोस्त ने कटे सिर के साथ ली सेल्फी

फायरिंग में मारे गए व्यक्ति के परिजनों ने किया हंगामा

घटना के बाद जिस शख्स की मौत हुई है उसके परिजनों ने रात में जमकर बवाल किया. शव को सड़क पर रखा दिया और हंगामा करने लगे. एनएच-28 पर शव को रखकर पुलिस प्रशासन खिलाफ जमकर नारेबाजी की. मृतक की पहचान चंदन कुमार के रूप में की गई है. इलाज के दौरान शख्स की मौत हुई है.

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार यह तो साफ हो गया है कि एक बाइक पर दो युवक सवार थे लेकिन उनकी पहचान नहीं हो सकी है. कुछ लोगों का कहना है वे दोनों गोलीबारी करते हुए बछवाड़ा होते हुए मोकामा की ओर चले गए. वहीं कुछ लोगों का कहना है युवक चकिया से गोलीबारी करते हुए बछवाड़ा की ओर गए हैं.उनकी छानबीन में पुलिस लगी हैं.

पढ़ें :- आठ दिसंबर से CM हेमंत सोरेन की खतियानी जोहार यात्रा होगी शुरू, गढ़वा से होगी यात्रा की शुरुआत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...