Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दक्षिण कोरियाई Youtuber से मुंबई की सड़क पर छेड़छाड़, वीडियो वायरल होने के बाद 2 गिरफ्तार

दक्षिण कोरियाई Youtuber से मुंबई की सड़क पर छेड़छाड़, वीडियो वायरल होने के बाद 2 गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि एक आरोपी खार में महिला यूट्यूबर का हाथ पकड़कर खींच रहा है। महिला खुद को बचाने की कोशिश में "नहीं, नहीं" चिल्ला रही है। जिस दौरान यह घटना हुई, महिला अपने यूट्यूब चैनल के लिए लाइव स्ट्रीमिंग कर रही थी.

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

South Korean YouTuber Harassed In Mumbai: मुंबई की सड़कों पर youtuber के साथ हुई छेड़छाड़। मुंबई की एक सड़क पर कोरियाई महिला यूट्यूबर से कथित रूप से छेड़छाड़ करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस के मुताबिक, महिला दक्षिण कोरिया की नागरिक है. लाइव स्ट्रिमिंग के दौरान उसके साथ दो युवकों ने कथित तौर पर आपत्तिजनक हरकत करने की कोशिश की. हालांकि, इस मामले में महिला ने कोई शिकायत नहीं दी है. लेकिन पुलिस ने खुद इस घटना पर संज्ञान लेते हुए दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें :- कर्नाटक के छात्राओं ने स्कूल के हेडमास्टर को झाडू और डंडों से जमकर पीटा- देखें वीडियो

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमे एक आरोपी को खार में महिला यूट्यूबर का हाथ पकड़कर खींचते हुए देखा जा सकता है. खुद को बचाने की कोशिश में महिला “नहीं, नहीं” चिल्ला रही है. जिस दौरान ये घटना घटी, महिला अपने YouTube चैनल के लिए लाइव स्ट्रिमिंग कर रही थी.

पढ़ें :- महाराष्ट्र में बिल्डिंग की लिफ्ट में एसी मैकेनिक ने 5 साल की बच्ची से किया रेप; गिरफ्तार

वीडियो में दिख रहा है कि युवक महिला के काफी करीब आया और महिला के विरोध के बाद भी उसके करीब आने की कोशिश करता रहा और उसका हाथ भी पकड़. जैसे ही महिला वहां से जाने लगती है, युवक बाइक पर एक अन्य व्यक्ति के साथ फिर से दिखाई देता है. दोनों महिला को लिफ्ट ऑफर करते हैं. महिला साफ इनकार करती है और टूटी-फूटी अंग्रेजी में कहती है कि उसका घर पास में ही है.

पीड़ित महिला ने ट्वीट कर कहा कि कल रात लाइवस्ट्रीमिंग के दौरान एक युवक ने मुझे परेशान किया. मैंने पूरी कोशिश की कि मामले को आगे न बढ़ाऊं और निकल जाऊं, क्योंकि वह अपने दोस्त के साथ था. और कुछ लोगों ने कहा कि यह मेरे बहुत फ्रेंडली होने और बातचीत शुरू करने की वजह से हुआ. इस घटना ने मुझे स्ट्रीमिंग के बारे में फिर से सोचने के लिए मजबूर कर दिया है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com