1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पंजाब में हाइवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, बेकाबू ट्रॉली ने कार को कुचला, 3 की मौत – देखें विडियो

पंजाब में हाइवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, बेकाबू ट्रॉली ने कार को कुचला, 3 की मौत – देखें विडियो

पंजाब के नवांशहर जिले के बेहराम इलाके में यह दुर्घटना हुई, भारी लदे ट्रॉली ने कार को कुचला, तीन की दर्दनाक मौत - यहां देखें वीडियो।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

चंडीगढ़: पंजाब के नवांशहर जिले के बेहराम इलाके में मंगलवार को एक दर्दनाक घटना देखने को मिली, जब एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, जिससे परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। घटना उस समय हुई जब नवांशहर जिले के बेहराम क्षेत्र में पघवाड़ा-बंगा राष्ट्रीय राजमार्ग पर दूसरी लेन से आ रहे एक ट्रक ने दाहिनी ओर से नियंत्रण खो दिया।

पढ़ें :- Bihar News: समस्तीपुर में व्यवसायी की हत्या कर सबूत मिटाने की कोशिश,24 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

भयावह फुटेज में दिख रहा है कि भारी लदी ट्रॉली दो कारों से टकरा गई और उन्हें कुचल दिया। एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा फगवाड़ा नेशनल हाईवे पर हुआ। एक भारी ट्रेलर ने संतुलन खो दिया और अपनी तरफ गिर गया, जिससे परिवार के तीन सदस्य उस कार में कुचले गए, जिसमें सभी की मौत हो गई। फगवाड़ा और चंडीगढ़ को पुल करने वाले मुख्य मार्ग पर पंजाब के बेहराम के पास हुई दर्दनाक टक्कर को सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

पढ़ें :- MP News: रेलवे पटरी के पास सॉफ्टवेयर इंजीनियर की लाश मिलने से सनसनी,जांच में जुटी पुलिस

हादसे की सूचना मिलते ही पंजाब पुलिस मौके पर पहुंची और कार हादसे की जांच शुरू कर दी। ट्राला का ड्राइवर जिला फिरोजपुर की तहसील जीरा के गांव मुहम्मद शाह वाला का रहने वाला मेजर सिंह मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

इससे पहले सोमवार सुबह करीब 10 बजे जालंधर की ओर जा रही निजी कंपनी की बस बेकाबू होकर फुटपाथ पर चढ़कर एक दुकान से जा टकराई थी। हादसे में 11 यात्री घायल हो गए थे लेकिन कोई जानी नुकसान नहीं हुआ था। हालांकि तीन यात्रियों को हालत अभी गंभीर बनी हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...