Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः हरकी पौड़ी पहुंचें राम, लक्ष्मण और सीता, श्रीगंगा सभा ने किया स्वागत

उत्तराखंडः हरकी पौड़ी पहुंचें राम, लक्ष्मण और सीता, श्रीगंगा सभा ने किया स्वागत

स्थानीय कलाकार राम, लक्ष्मण और सीता के रूप में हरकी पौड़ी पहुंचे। कलाकारों का श्री गंगा सभा ने स्वागत किया। अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरा वातावरण राममय हो गया है। ऐसे में अगर आपको अचानक ही साक्षात राम दिख जाएं तो क्या होगा। कल हरकी पौड़ी पर सायंकालीन गंगा आरती के बाद कुछ ऐसा ही हुआ।

By Rakesh 

Updated Date

हरिद्वार। स्थानीय कलाकार राम, लक्ष्मण और सीता के रूप में हरकी पौड़ी पहुंचे। कलाकारों का श्री गंगा सभा ने स्वागत किया। अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरा वातावरण राममय हो गया है। ऐसे में अगर आपको अचानक ही साक्षात राम दिख जाएं तो क्या होगा। कल हरकी पौड़ी पर सायंकालीन गंगा आरती के बाद कुछ ऐसा ही हुआ।

पढ़ें :- उत्तराखंडः पुलिस और बदामशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली, तीन फरार

गंगा तट पर राम, लक्ष्मण और सीता को एकसाथ घूमते देखकर लोग चौंक गए और वहीं उनके वंदन में जुट गए। कुछ कलाकार रील बनाने के लिए राम, लक्ष्मण और सीता के स्वरूप में हरकी पौड़ी पहुंचे थे। जिन्हें देखकर श्रद्धालु चौंक गए। इसके बाद गंगासभा के पदाधिकारियों ने भी तीनों स्वरूपों का अभिनंदन किया। बता दें कि अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को पूरे देश में एक उत्सव के रूप में मनाया जा रहा है। धर्मनगरी हरिद्वार में भी इसे लेकर खासा उत्साह है।

आज कई स्थानीय कलाकार राम, लक्ष्मण और सीता का रूप धारण कर हरकी पौड़ी  पहुंचे। श्री गंगा सभा के महामंत्री तन्मय वशिष्ठ और श्री गंगा सेवक दल के प्रमुख उज्ज्वल पंडित ने तीनों कलाकारों का भव्य स्वागत किया। इतना ही नहीं सभी लोगों ने मिलकर भगवान राम के भजन भी गाए। स्थानीय कलाकारों को देखकर हरकी पौड़ी पर मौजूद श्रद्धालु भी उत्साहित नजर आए। श्रद्धालुओं ने भी उनके साथ राम भजन गाए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com