Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. सफल सर्जरी के बाद ऋषभ पंत को याद आए ‘देवदूत’, तस्वीर पोस्ट कर भावुक हुए ऋषभ पंत

सफल सर्जरी के बाद ऋषभ पंत को याद आए ‘देवदूत’, तस्वीर पोस्ट कर भावुक हुए ऋषभ पंत

भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत की सर्जरी हो गई .वह अभी मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में इलाज करा रहे हैं .ऋषभ पंत ने बताया कि रजत कुमार और निशु कुमार ने हादसे के बाद घर पहुंचने में उनकी मदद की थी.पंत ने दोनों युवकों की फोटो शेयर कर उनका आभार जताया.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

Rishabh Pant emotional post: भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत की सर्जरी हो गई है. वह अभी मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में इलाज करा रहे हैं. एक्सीडेंट के बाद पंत ने पहली बार सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले साल रोड एक्सीडेंट में घायल हो गए हो गए थे. पंत अपनी गाड़ी खुद ड्राइव कर दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे. इस दौरान उनका भयानक रोड एक्सीडेंट हो गया था.

पढ़ें :- Rishabh Pant health update: ऋषभ पंत के घुटने का ऑपरेशन मुंबई के एक निजी अस्पताल में सफलतापूर्वक हुआ

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत सड़क हादसे के बाद पैर की सर्जरी करा चुके हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि उनकी सर्जरी सफल रही है और क्रिकेट के मैदान पर उनकी वापसी का सफर भी शुरू हो गया. इसके बाद पंत ने सड़क हादसे के बाद उनकी मदद करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया. पंत ने अलग पोस्ट में यह भी बताया कि हादसे के बाद किन दो युवकों ने उनकी मदद की थी.

पंत ने दोनों युवकों की फोटो शेयर कर उनका आभार जताया। पंत ने कहा कि वह हमेशा इन दोनों युवकों के ऋणी रहेंगे.

कौन हैं रजत कुमार और निशु कुमार

ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट होने के बाद दो युवक रजत और निशु ऋषभ पंत को बचाने सबसे पहले आए थे. इन दोनों ने ही पंत का सामान समेटा था और उन्हें अस्पताल पहुंचने में मदद की थी. इसके बाद इन दोनों ने पुलिस को चार हजार रुपये दिए थे, जो हादसे के समय खो गए थे. पंत की हालत खतरे से बाहर आने के बाद ये दोनों उनसे मिलने अस्पताल भी पहुंचे थे. रजत और निशु उत्तरप्रदेश के मुजफ्फर नगर के पुरकाजी के रहने वाले हैं.हादसे के बारे में बात करते हुए इन दोनों ने बताया था कि वे उस दिन सुबह काम पर जा रहे थे. तभी तेज धमाके के साथ एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे के बाद कार में आग लग गई. उन्होंने बताया कि वे दौड़ कर पहुंचे तो कार सवार युवक सड़क पर दर्द से कराह रहा था.उन्होंने तत्काल घायल ऋषभ पंत को अपनी चादर ओढ़ाई और उनके सिर पर कपड़ा बांधा. ताकि, माथे पर लगी चोट से खून का रिसाव न हो.

इसी बीच हरियाणा रोडवेज की बस आ गई. चालक-परिचालक ने तत्काल इसकी जानकारी 108 एंबुलेंस और पुलिस को दी.इस समय तक उन्हें पता भी नहीं था कि घायल व्यक्ति ऋषभ पंत हैं. पंत को एंबुलेंस में बैठाने के बाद ये दोनों अपने काम पर चले गए थे.

बीसीसीआई और जय शाह को कहा धन्यवाद

पढ़ें :- Big News:ऋषभ पंत एक भीषण सड़क हादसे में घायल,कार जलकर हुई राख, पंत को दिल्ली किया गया रेफर

ऋषभ पंत ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि ‘मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं.मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही. रिकवरी का रास्ता शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं.बीसीसीआई, जय शाह और सरकारी अधिकारियों को उनके अविश्वसनीय समर्थन के लिए धन्यवाद।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com