Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः सरेराह युवतियों को छेड़ना पड़ा भारी , मजनुओं की जमकर कर डाली धुनाई, पैरों पर गिरकर मांगी माफी

उत्तराखंडः सरेराह युवतियों को छेड़ना पड़ा भारी , मजनुओं की जमकर कर डाली धुनाई, पैरों पर गिरकर मांगी माफी

रूड़की में अश्लील फब्तियां कसने और छेड़छाड़ करने पर दो युवतियों ने सरेराह दो युवकों की जमकर धुनाई कर डाली। इस दौरान मौके पर राहगीरों की भारी भीड़ भी जुटी रही। पिटाई के बाद दोनों मजनू युवतियों के पैरों में गिरकर माफी मांगते नजर आए। पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

By Rakesh 

Updated Date

रूड़की। रूड़की में अश्लील फब्तियां कसने और छेड़छाड़ करने पर दो युवतियों ने सरेराह दो युवकों की जमकर धुनाई कर डाली। इस दौरान मौके पर राहगीरों की भारी भीड़ भी जुटी रही। पिटाई के बाद दोनों मजनू युवतियों के पैरों में गिरकर माफी मांगते नजर आए। पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- उत्तराखंडः मसूरी में कैबिनेट मंत्री ने अधिकारियों को लगाई जमकर फटकार, कहा- तय समय में कार्य न होने पर कार्रवाई के लिए रहें तैयार

दरअसल रुड़की क्षेत्र की दो युवतियां स्कूटी पर सवार होकर कहीं जा रही थी। तभी बुलेट पर सवार दो युवकों ने उनके ऊपर अश्लील फब्तियां कसनी शुरू कर दी और छेड़छाड़ भी करने लगे। कुछ देर तो युवतियां इस घटना को सहन करती रहीं, लेकिन जब मजनू अपनी हरकतों से बाज नहीं आए तो युवतियों ने उन्हें खरीखोटी सुनानी शुरू की। इसके बाद युवक युवतियों को अपशब्द कहते हुए वहां से भागने लगे।

जिसके बाद युवतियों ने भी अपनी स्कूटी उनके पीछे दौड़ा दी और बोट क्लब चौराहे के पास आकर उन्हें रोक लिया। इतने में युवक कुछ समझ पाते जब तक युवतियों ने उनके ऊपर थप्पड़ों की बरसात कर दी। यह नजारा देख आसपास की भीड़ मौके पर जमा हो गई।

चारों तरफ से भीड़ होने के कारण युवक अपनी जान बचाकर भाग भी नहीं पाए और युवतियां उन पर जमकर थप्पड़ बरसाती रही और खरी खोटी सुनाती रही। इस दौरान लोगों की भीड़ ने भी मजनूओं को जमकर खरी खोटी सुनाई। बाद में मजनुओं ने युवतियों के पैरों को पकड़कर माफी मांगी और तब वहां से उन्हें जाने दिया गया।

पढ़ें :- उत्तराखंडः उत्तरकाशी में 50 फीट गहरी खाई में गिरी बस, तीन की मौत, 26 घायल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com