Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः बहुचर्चित अंकिता हत्याकांड के मुख्य गवाह पुष्पदीप की हुई गवाही, जम्मू का रहने वाला है दोस्त

उत्तराखंडः बहुचर्चित अंकिता हत्याकांड के मुख्य गवाह पुष्पदीप की हुई गवाही, जम्मू का रहने वाला है दोस्त

उत्तराखंड के बहुचर्चित अंकिता भंडारी केस में शनिवार को कोर्ट में काफी गहमागहमी रही। केस के मुख्य गवाह पुष्पदीप के बयान दर्ज किए गए। इस दौरान कोर्ट में अंकिता के माता-पिता भी मौजूद रहे। साथ ही केस के तीनों आरोपी भी मौजूद थे।

By Rakesh 

Updated Date

कोटद्वार। उत्तराखंड के बहुचर्चित अंकिता भंडारी केस में शनिवार को कोर्ट में काफी गहमागहमी रही। केस के मुख्य गवाह पुष्पदीप के बयान दर्ज किए गए। इस दौरान कोर्ट में अंकिता के माता-पिता भी मौजूद रहे। साथ ही केस के तीनों आरोपी भी मौजूद थे।

पढ़ें :- एटा में पुलिस का छापा, अवैध रूप से रह रहे थे 25 परिवार, बताए जा रहे असम के निवासी   

कोर्ट में बचाव पक्ष की ओर से पुष्पदीप और अंकिता के बीच हुई वाट्सएप चैट को लेकर पुष्पदीप से कई सवाल पूछे गए। कोर्ट में इस बात को साबित करने की कोशिश की गई कि अंकिता पहले से परेशान थी।वहीं इस दौरान अंकिता की कुछ पर्सनल चैट पर भी पुष्पदीप से सवाल किए गए।

मामले में अंकिता के पिता ने आपत्ति जताते हुए कहा कि उनकी बेटी और पुष्पदीप के बीच हुई पर्सनल चैट वनान्तरा रिसोर्ट में ज्वाइनिंग करने से पहले की है। जबकि पुष्पदीप के बयानों से साफ जाहिर है कि पुलकित और उसके दोनो साथियों ने ही अंकिता की हत्या की है। कोर्ट में शनिवार को हुई बहस के बाद पुष्पदीप को दोबारा 6 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com