Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने की पंत से मुलाकात, कहा- अभी देहरादून में ही चलेगा इलाज

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने की पंत से मुलाकात, कहा- अभी देहरादून में ही चलेगा इलाज

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत इस समय मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने उनसे मुलाकात की.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कार एक्सीडेंट में चोटिल हुए भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत से रविवार को मुलाकात की. पंत इस समय देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं. धामी पंत से मिलने यहीं पहुंचे थे. पंत शुक्रवार को जब दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे तब दिल्ली-देहरादून हाइवे पर उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था. इस हादसे में पंत बाल-बाल बचे थे. उनको सिर और पैर में चोटें आई थीं जबकि कार में आग लग गई थी और वह पूरी तरह से जलकर खाक हुई.

पढ़ें :- आज से 4 दिन बंद रहेंगे बैंक,30 और 31 जनवरी को कर्मियों की हड़ताल

धामी ने पंत की स्थिति का जायजा लिया और उनसे मिलने के बाद कहा कि उनका इलाज मैक्स में ही चलेगा. धामी ने साथ ही कहा कि पंत की गाड़ी का एक्सीडेंट गड्ढा आने के कारण हुआ है. पंत को एक्सीडेंट के बाद रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था और फिर देहरादून के मैक्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया था.

इससे पहले दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन के निदेशक श्याम शर्मा भी ऋषभ पंत से मिलने मैक्स अस्पताल पहुंचे थे. मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि ऋषभ पंत की हालत स्थिर और वह बहुत तीजे से रिकवर कर रहे हैं. बीसीसीआई के डॉक्टर्स भी मैक्स अस्पताल के डॉक्टरों के संपर्क में हैं. फिलहाल ऋषभ पंत का इलाज यहीं जारी रहेगा.

इस कारण हुआ हादसा

धामी ने पंत से मुलाकात के बताया कि भारतीय क्रिकेटर ने उनसे कहा है कि सामने गड्ढे जैसा कुछ आने के कारण हादसा हो गया. धामी ने बताया, “मैंने उनसे मुलाकात की, उनका कहना था कि गड्ढे जैसा कुछ सामने आया, या कोई काली चीज सामने आई जिसके कारण गाड़ी डिवाइडर से टकराई.”

पढ़ें :- पटना में सरस्वती पूजा विसर्जन के दौरान फायरिंग,हादसे में छात्र की मौत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com