Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Shooting in US: अमेरिका के कैलिफोर्निया में गोलीकांड, छह महीने के बच्चे और मां समेत छह की हत्या

Shooting in US: अमेरिका के कैलिफोर्निया में गोलीकांड, छह महीने के बच्चे और मां समेत छह की हत्या

अमेरिका के कैलिफोर्निया में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है. यहां फायरिंग में एक बच्चे समेत 6 लोगों की मौत हो गई. स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि जान गंवाने वालों में एक 17 साल का किशोर, उसकी मां और 6 साल के एक बच्चे की मौत हुई है.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

Shooting in US: अमेरिका के कैलिफोर्निया में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है. यहां फायरिंग में एक बच्चे समेत 6 लोगों की मौत हो गई. स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि जान गंवाने वालों में एक 17 साल का किशोर, उसकी मां और 6 साल के एक बच्चे की मौत हुई है.गोलीबारी की घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई हैं.

पढ़ें :- US News: कैलिफोर्निया के मॉन्टेरी पार्क में न्यू ईयर सेलिब्रेशन में हुई फायरिंग, 10 लोगों की गोली लगने से मौत, 16 अन्य घायल

मासूम बच्चे समेत छह लोगों की मौत

दरअसल तुलारे काउंटी के शेरिफ माइक बॉउड्रीक्स ने बताया कि अमेरिकी राज्य कैलिफोर्निया के गोशेन में गोलीबारी हुई. इसमें एक मासूम बच्चे समेत छह लोगों की मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि यह गोलीबारी सोमवार तड़के मध्य कैलिफोर्निया में एक घर में हुई. अधिकारी इस मामले में शामिल कम से कम दो संदिग्धों की तलाश कर रहे हैं.

फेसबुक पर वीडियो पोस्ट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक माइक बॉउड्रीक्स ने बताया कि इसका एक वीडियो तुलारे काउंटी शेरिफ कार्यालय (टीसीएसओ) के फेसबुक पेज पर पोस्ट किया गया था. उन्होंने कहा कि मारे गए लोगों में एक 17 साल की मां और उसका छह महीने का बच्चा भी शामिल हैं.

पढ़ें :- US News:अमेरिका में गोलीबारी में 17 साल की मां सहित 6 लोगों की मौत

किसी गिरोह ने किया हमला

वहीं जांच में सामने आया है कि यह वारदात अचानक हिंसा नहीं है. इस घटना का एक गिरोह का संबंध है. टीसीएसओ के फेसबुक पोस्ट के अनुसार, जासूसों का मानना है कि कम से कम दो संदिग्ध हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इस परिवार को टारगेट किया गया था और इसमें गिरोह शामिल हैं. पुलिस ने कहा कि फिलहाल इस बारे मे ंबहुत ज्यादा कुछ कह पाना मुश्किल है. लेकिन जांच जारी है. 

ऐसा माना जा रहा है कि इस परिवार को टारगेट किया गया था और इसमें गिरोह शामिल हैं. इसके अलावा संभावित ड्रग की जांच भी की जा रही है. बता दें कि एक हफ्ते पहले टीसीएसओ जासूसों ने पीड़ितों के घर पर नशीले पदार्थों की तलाशी का वारंट चलाया था.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com