1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. RJD की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में बिगड़ी श्याम रजक की तबीयत

RJD की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में बिगड़ी श्याम रजक की तबीयत

बिहार के वन मंत्री तेज प्रताप द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद बेहोश हो गए RJD के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक. फिलहाल उन्हें इलाज के लिए गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By Ruchi Kumari 
Updated Date

राष्ट्रीय जनता दल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक नई दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में हुई. बताया जा रहा है कि बैठक में जमकर हंगामा हुआ. राजद नेता और बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने राजद के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक पर गंभीर आरोप लगाए. तो वहीं इस घटना के बाद राजद के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक की तबीयत भी अचानक से बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें दिल्ली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी उनसे मुलाकात करने पहुंचे.

पढ़ें :- PSLV-C54 लॉन्च की उल्टी गिनती शुरू, कुछ ही घंटे में ISRO के नाम दर्ज होगी एक और उपलब्धि, 8 नैनो सैटेलाइट होंगे लॉन्च

वंही तेज प्रताप ने कहा कि श्याम रजक ने आज मुझे, मेरे निजी सहायक और मेरी बहन को गाली दी. जब मैंने उनसे बैठक के कार्यक्रम के बारे में पूछा, तो वे अभद्रता करने लगे.मेरे पास ऑडियो रिकॉर्डिंग है और मैं इसे अपने सोशल मीडिया पर डालूंगा. ऐसे भाजपा-आरएसएस लोगों को संगठन से बाहर कर देना चाहिए.

मामले में राजद के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक ने भी प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि मुझे इस पर कोई टिप्पणी नहीं करनी है. वह जो कहना चाहते हैं, वह कह रहे हैं. ऐसा इसलिए है, क्योंकि वह शक्तिशाली हैं. मैं एक दलित आदमी हूं, कुछ नहीं कह सकता.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...