1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश
  3. शराबबंदी पर उमा भारती पलटी,कहा- सरकार ही बड़ा आंदोलन कर रही

शराबबंदी पर उमा भारती पलटी,कहा- सरकार ही बड़ा आंदोलन कर रही

मध्यप्रदेश में पूर्ण शराबबंदी नहीं हो सकती-उमा भारती,पार्टियों को कोई नीति बनानी चाहिए.साथ ही कहा कि इसकी अगुवाई मध्य प्रदेश को करना चाहिए

By Ruchi Kumari 
Updated Date

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने शुक्रवार को अपने निवास पर मीडिया को आमंत्रित किया था. भारती ने कहा कि प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी नहीं हो सकती. लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से शराबबंदी के पक्ष में हूं.उन्होने कहा कि सरकार की कमाई का जरिया कभी शराब नहीं होना चाहिए, यह खतरनाक है. सरकार को राजस्व के लिए कोई औऱ ढूंढना चाहिए.भारती ने कहा कि केंद्र सरकार शराब को लेकर कोई नीति नहीं बना सकती. यह राज्यों का विषय है.इसलिए पार्टियों को नीति बनानी चाहिए. इसकी अगुवाई मध्य प्रदेश को करना चाहिए.

पढ़ें :- Navratri 2022:नवरात्रि के पहले दिन माँ शैलपुत्री की पूजा विधि, मंत्र, कथा और महत्व

उमा भारती ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से उनकी शराब बंदी के खिलाफ अभियान को लेकर बातचीत हुई है. उन्होंने कहा कि वह अगली साल की नीति में संशोधन के लिए जनता के साथ-साथ हमारे भी सुझाव लेंगे.उन्होंने कहा कि सरकार ही बड़ा आंदोलन कर रही है.

वहीं, उन्होंने विपक्ष के एकजुट होकर टक्कर देने के विषय पर कहा की आज की बीजेपी पुरानी परंपरा और नई तकनीक का मेल है. बीजेपी का अगले 24 से 25 साल तक कोई हिला नहीं सकता. उन्होंने कांग्रेस की भारत जोड़ा यात्रा को लेकर कहा कि विपक्ष को मजबूत होना ही चाहिए.सभी दलों को यात्रा निकालनी चाहिए.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...